अभिनेत्री सीरत कपूर अपने प्रशंसकों से कोविद के खिलाफ जंग में सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया, और दी ये मैसेज। 

अभिनेत्री सीरत कपूर अपने प्रशंसकों से कोविद के खिलाफ जंग में सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया, और दी ये मैसेज। 

देश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना वायरस, जिसके लिए बाकी सेलिब्रिटीज के साथ साथ अभिनेत्री सीरत कपूर को भी चिंता सताने लगी। वायरस का तेजी से फैलना टॉलीवूड सुपरस्टार सीरत कपूर ने लोगो की लापरवाई का नतीज़ा कहा है। ये वायरस अब इतना घातक हो गया है की इसके नंबर की गिनती घटने

देश में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना वायरस, जिसके लिए बाकी सेलिब्रिटीज के साथ साथ अभिनेत्री सीरत कपूर को भी चिंता सताने लगी। वायरस का तेजी से फैलना टॉलीवूड सुपरस्टार सीरत कपूर ने लोगो की लापरवाई का नतीज़ा कहा है। ये वायरस अब इतना घातक हो गया है की इसके नंबर की गिनती घटने का नाम नहीं ले रही है बॉलीवुड के साथ साथ साउथ और आम जनता इस वायरस के चपेट में आ रहे है और अब जाकर सभी सावधानी के साथ चलने की कोसिस कर रहे है ताकि किसी और तक ये न पोहच सके ।  

कृष्णा एंड हिज लीला की अभिनेत्री सीरत कपूर ने हालही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए कहा है की ,” मेरे सबसे प्यारे लोगो आपकी सुरक्षा इस घातक वायरस की बढ़ती परिस्थितियों के दौरान मेरे लिए अत्यंत प्राथमिकता है और मुझे इस दौरान आपके लिए चिंता और भी बढ़ जाती है। मैं अनुरोध करती हूँ की कृपया आप सभी कोविद गाइडलाइन्स का पालन करे और याद रखे आपकी जिम्मेदारी सबकी सुरक्षा है। इस ट्वीट के पीछे का कारन यही हैं की गवर्नमेंट के तरफ से जो भी गाइडलाइन है उसके नियमो का पालन करे और सावधान रहे ताकि किसी भी तरीके से जान का नुक्सान न हो।    सीरत कपूर जल्दी ही नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ फिल्म “मेरीरिच” में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel