उर्वशी रौतेला ने समुद्र के किनारे किया बैले डांस, गुरु रंधावा के साथ “डूब गए” गाने में आएँगी नज़र

उर्वशी रौतेला ने समुद्र के किनारे किया बैले डांस, गुरु रंधावा के साथ “डूब गए” गाने में आएँगी नज़र

उर्वशी रौतेला ने हालही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है, ये फोटो उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो “डूब गए” म्यूजिक वीडियो की एक स्टिल तस्वीर है जहाँ पर उर्वशी और गुरु रंधावा एक रोमांटिक म्यूजिक एल्बम में नज़र आएंगे। उर्वशी हमेशा से अपने फैंस को


उर्वशी रौतेला ने हालही में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है, ये फोटो उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो “डूब गए” म्यूजिक वीडियो की एक स्टिल तस्वीर है जहाँ पर उर्वशी और गुरु रंधावा एक रोमांटिक म्यूजिक एल्बम में नज़र आएंगे। उर्वशी हमेशा से अपने फैंस को अपनीं आगामी प्रोजेक्ट के बारे में इत्तिला करते रहती है, और इस बार भी जब उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोगो ने देखा है और साथ ही साथ तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है।  
उर्वशी रौतेला ने समुद्र के किनारे किया बैले डांस, गुरु रंधावा के साथ “डूब गए” गाने में आएँगी नज़र
अभिनेत्री ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी शेयर की है जिसमे लिखा है की, ‘बीच पर बैले डांस #डूबगए।”  पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ ये म्यूजिक वीडियो ख़फ़ी चर्चे में है जिसे कोरिओग्राफर रेमो डीसूज़ा ने डायरेक्ट किया है , इस गाने की शूटिंग गोवा में किया गया था और टी सीरीज के बैनर तले इसे गाने को बनाया गया है। तो वही आपको बता दे की उर्वशी रौतेला इससे पहले “एक लड़की भीगी भागी सी” और “तेरी लोड वे” में नज़र आयी थी। उर्वशी ने वही दूसरी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जहाँ पर गुरु रंधावा और वो एक साथ समुद्र के तरफ देखते हुए बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में खड़े है, और कैप्शन में लिखा है की, ” हम तुझ मे इतना डूब गए……। आपको बता दे की ये गाना ३० अप्रैल २०२१ को रिलीज़ होने वाली है।     
इस गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज़ किया है। तो वही अगर उर्वशी रौतेला  आने वाले प्रोजेक्ट की बात करे तो अभिनेत्री ने जिओ स्टूडियोज के साथ ३ फिल्मे साइन की है जिसमे से एक है इंस्पेक्टर अविनाश जोकि एक बायोपिक सीरीज है, तो वही दूसरी ओर अभिनेत्री एक माइक्रो बायोलॉजिस्ट और आईआईटीयान की भूमिका में तमिल की साई-फाई फिल्म से डेब्यू करने जा रही, वही साउथ में कई प्रोजेक्ट कर रही है जिसमे शामिल है ब्लैक रोज जोकि एक हिंदी रीमेक थ्रितु पयाले २ में नज़र आएँगी और बहुत ही जल्द इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ वर्सस गाने में भी नज़र आने वाली है।    
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष