ज़िन्दगी को ज़िन्दगी देती ज़िन्दगी को परिभाषित करती शार्ट फ़िल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’

ज़िन्दगी को ज़िन्दगी देती ज़िन्दगी को परिभाषित करती शार्ट फ़िल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’

काली दास पाण्डेय एन आर ग्रुप और क्लासिक ट्रेजर प्राइवेट लिमिटेड की नवीनतम संयुक्त प्रस्तुति शॉर्ट फिल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’ ओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की गई है। निलेश एन रघानी की इस शॉर्ट फिल्म के लेखक व निर्देशक राजीव एस रुइया हैं।

काली दास पाण्डेय

              एन आर ग्रुप और क्लासिक ट्रेजर प्राइवेट लिमिटेड की नवीनतम संयुक्त प्रस्तुति शॉर्ट फिल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’ ओटीटी प्लेटफार्म एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की गई है। निलेश एन रघानी की इस शॉर्ट फिल्म के लेखक व निर्देशक राजीव एस रुइया हैं।
                 कोरोना महामारी, कॉरोंटाइन, लॉक डॉउन यह सारे शब्द फ़िलवक्त आम लोगों के जीवन का हिस्सा हो गए। इस बात को आत्मसात कर निर्देशक राजीव एस रुइया ने इसे लघु कथा का स्वरूप दे कर स्क्रीन पर
बड़े ही कलात्मक ढंग से चित्रित किया है। वैसे तो यह फिल्म ‘गो कोरोना गो डॉट कॉम’ की पहल है।
ज़िन्दगी को ज़िन्दगी देती ज़िन्दगी को परिभाषित करती शार्ट फ़िल्म ‘लव इन कॉरोंटाइन’
                   सर्वव्यापी महामारी कोरोना से लडने वाले डॉक्टर्स की ज़िन्दगी को दर्शाती इस लघु फिल्म में एक संदेश भी है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म को ऑनलाइन रिलीज़ से पहले एक हज़ार से ज़्यादा रियल डॉक्टर्स ने वेबिनार के माध्यम से देखा है। इस शार्ट फिल्म के पोस्टर पर दो चेहरों पे मास्क लगे दिख रहे हैं।  इसकी टैगलाइन है जब प्यार सच्चा होता है तो उसका कोई अंत नहीं होता।
               इस बात की सार्थकता को इंगित करती और ज़िन्दगी को ज़िन्दगी देती ज़िन्दगी को परिभाषित करती इस शॉर्ट फिल्म के प्रोजेक्ट डिजाइनर दीपक रुइया, डी ओपी जावेद एहतेशाम हैं। इसमें ऋतु जेंजानी और करण उदय जेंजानी ने मुख्य भूमिका निभाई है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel