बहन के साथ मौलाना ने कर लिया निकाह, जानिए क्या थी वजह

बहन के साथ मौलाना ने कर लिया निकाह, जानिए क्या थी वजह

जिसे कभी बहन कहा करते थे मौलाना, बातों-बातों में आए करीब; फिर एक्ट्रेस से कर लिया निकाह



सना खान (Sana Khan) मुस्लिम महिला सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से साझा किया करती हैं और उन्हें बताती हैं कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होंने मिल्लत को चुना.
नई दिल्ली:

'जय हो' (Jai Ho) और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' (Toilet: Ek Prem Katha) जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था जब उन्होंने ग्लैमर से भरी दुनिया को छोड़कर गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली. कभी पर्दे पर बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली सना खान (Sana Khan) पूरी तरह इस्लामी रंग में रंग गईं और अक्सर इस्लामी सभाओं में जाने लगीं.

ग्लैमर छोड़ पहनने लगीं बुर्का

सना खान (Sana Khan) इस सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा किया करती हैं और उन्हें बताती हैं कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होंने मिल्लत को चुना, और उनका ये सफर कैसा रहा है. ऐसे ही एक वीडियो में सना खान (Sana Khan) ने बताया कि कैसे उनके पति एक वक्त पर उन्हें बहन-बहन कहकर पुकारा करते थे.

मौलाना से किस तरह हुआ था इश्क

सना खान (Sana Khan) ने बताया, 'पहले हम किसी मौलाना को देखते थे तो भाग जाया करते थे क्योंकि हमें लगता था कि ये हमारी खिंचाई करने वाले हैं और हमें जहन्नुम में भेजने वाले हैं.' सना खान (Sana Khan) ने कहा, 'साल 2018 की बात है. आप यकीन नहीं करेंगे कि अनस मुझे बहन बुलाते थे. मैं सोचती हूं तो मुझे अभी भी हंसी आती है. वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे और सोचते थे कि एक अगर कोई इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए.'

ग्लैमर की दुनिया पर राज कर चुकी हैं सना खान

ग्लैमर की दुनिया पर राज कर चुकी हैं सना खान

वर्क फ्रंट की बात करें तो सना खान (Sana Khan) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' (Yehi Hai High Society) से की थी और साल 2019 में वह आखिरी बार फिल्म 'अयोग्य' (Ayogya) में नजर आईं. इस बीच उन्होंने कई टीवी शोज किए और सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का भी हिस्सा रही थीं. बिग बॉस (Bigg Boss) के कई सीजन्स में नजर आने के अलावा भी सना ने कई रियलिटी शोज किए थे.

बहन-बहन कहते बन गए हमसफर

सना (Sana Khan) ने बताया, 'वो मुझे जब भी मिला करते थे तो जी बहन.. हां बहन.. जी बहन... जी बहन... कहकर बात करते थे और मैं भी हां. जी... जी.. मौलाना जी. क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे.' सना खान ने इसी वीडियो में बताया, 'जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई तो मैं उनके साथ 2 घंटे बैठी थी.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel