सनी लियोन आ रही है BEFA अवार्ड पटना में बॉलीवुड और भोजपुरी सितारों की जमघट 18 और 19 दिसम्बर को

सनी लियोन आ रही है BEFA अवार्ड पटना में बॉलीवुड और भोजपुरी सितारों की जमघट 18 और 19 दिसम्बर को

भारत एंटरटेंमेंट फिल्‍म अवार्ड (BEFA) का आयोजन इस बार बिहार की राजधनी पटना में होगा


मुंबई । भारत एंटरटेंमेंट फिल्‍म अवार्ड (BEFA) का आयोजन इस बार बिहार की राजधनी पटना में होगा। इस दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करेंगी, जिनमें बॉलीवुड से सुपर सटार गोविंदा, करिश्‍मा कपूर, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, सनी लियोनी, जरीन खान, पंकज त्रिपाठी, शारदा सिन्‍हा, तुषार कपूर, बॉली देअल, सोनाक्षी सिन्‍हा प्रमुख हैं और भोजपुरी से कुणाल सिंह ,रवि किशन ,खेसारी लाल यादव ,दिनेश लाल यादव,रानी चटर्जी ,काजल राघवानी ,अक्षरा सिंह ,अंजना सिंह ,पायश पंडित ,इंदु सोनाली,राकेश मिश्रा ,प्रिंस सिंह राजपूत ,यश कुमार ,देव सिंह ,अवधेश मिश्रा ,अनारा गुप्ता ,शुभी शर्मा ,सनेहा उपाध्याय ,दीपक दिलदार ,देवी ,शारदा सिन्हा ,ज़ोया खान आदि फ़िल्मी सितारे आ रहे है पटना में !  

BEFA AWARD को लेकर आयोजक दीपक ठाकुर, राजीव रंजन कुमार, सुधींद्र सुभाष वर्मा ने बताया कि फिलमफेयर और आईफा की तरह पटना में BEFA का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड और भोजपुरी के ख्‍यातिप्राप्‍त कलाकारों को पुरूस्‍कृत किया जाएगा। उन्‍होंने बताया कि BEFA अपनी शो के माध्‍यम से यह दिखाने का प्रयास करेगी कि भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री और बिहार की संस्‍कृति कितनी घनी है। भोजपुरी भाषा को राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर उचित सम्‍मान दिलाना इसका मकसद है। राज्‍य सरकार से BEFA का अनुरोध है कि वे बिहार में भी भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण के लिए सब्सिडी देने का काम करें।

BEFA AWARD फिल्म अवार्ड के मिडिया प्रभारी संजय भूषण पटियाला ने बताया की BEFA अवार्ड का मकसद यह भी है कि अपनी संस्‍कृति को बहुत साफ सुथरे ढंग से सिनेमा के माध्‍यम से दुनिया को दिखाएं। जिन्‍होंने बिहार के उत्‍थान में अपना सर्वस्‍व समर्पित किया है, चाहे वो कला के माध्‍यम से हो या प्रशासनिक स्‍तर पर, वे BEFA के माध्‍यम से सम्‍मानित होकर गौरवान्वित महसूस करेंगे। उन्‍होंने बताया कि अवार्ड शो का मंच संचालन भारती सिंह और आदित्‍य नारायण के साथ अनिता भट्ट करेंगी। इसमें खास तड़का लगाने के लिए भोजपुरी स्‍टार यश कुमार और निधी झा मौजूद रहेंगे। शो में भोजपुरी के भी कई जाने माने कलाकार शामिल होंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel