करण जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी की पहली पसंद बनी तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड के चर्चित फिल्म मेकर करण जौहर देश में आर्टिस्ट मैनेजमेंट और रिप्रजेंटेशन के लिए बंटी सजदेह और उनकी एजेंसी कॉर्नरस्टोन के साथ मिलकर टेलेंट हंट शुरू किया है। प्रथम कड़ी में ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ की पहली पसंद के रूप में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का नाम उभर कर सामने

                बॉलीवुड के चर्चित फिल्म मेकर करण जौहर देश में आर्टिस्ट मैनेजमेंट और रिप्रजेंटेशन के लिए बंटी सजदेह और उनकी एजेंसी कॉर्नरस्टोन के साथ मिलकर टेलेंट हंट शुरू किया है। प्रथम कड़ी में ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ की पहली पसंद के रूप में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी का नाम उभर कर सामने आया है।
‘लैला मजनू’ और ‘बुलबुल’ जैसी फिल्मों में अपने भावपूर्ण अभिनय का जलवा बिखेर चुकी तृप्ति डिमरी के लिए साल 2020 काफी लकी रहा। अब तृप्ति डिमरी धर्मा प्रोडक्शंस की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में ईशान खट्टर के साथ फीमेल लीड की भूमिका निभाएंगी। फिलवक्त तृप्ति डिमरी काफी उत्साहित नज़र आती हैं।
विदित हो कि 15 दिसंबर, 2020 को, करण जौहर ने अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी’ को लॉन्च किया था। पत्रकार राजीव मसंद इसके मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) के रूप में कार्य कर रहे हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार  अब करण जौहर और धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी की टीम अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के बाद नए नवोदित प्रतिभाओं के नामों की भी घोषणा करेगी, जो उनकी एजेंसी ‘स्क्वाड’ में शामिल हो गए हैं।
 

About The Author: Swatantra Prabhat