तीनों नगर पालिकाओं में दिवाली मेले का श्रीगणेश

तीनों नगर पालिकाओं में दिवाली मेले का श्रीगणेश

लगे स्टालों का जायजा लिया। साथ ही लोगों से स्वदेशी उत्पादों की खरीद करने की अपील की। 


स्वतंत्र प्रभात 


उन्नाव। बांगरमऊ। तीन नगर पालिकाओं में गुरुवार से दिवाली मेले का शुभारंभ हुआ। शहर के रामलीला मैदान में लगे मेले का शुभारंभ जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने किया। उन्होंने मेले में लगे स्टालों का जायजा लिया। साथ ही लोगों से स्वदेशी उत्पादों की खरीद करने की अपील की। 

बांगरमऊ में इंदिरा गांधी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रांगण में आयोजित मेले का उद्घाटन विधायक श्रीकांत कटियार ने दीप प्रज्जवलित व फीता काटकर किया। इसके बाद उन्होंने कई स्टालों के भी फीते काटे। इस मौके पर विधायक ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताईं। 

कहा कि भाजपा की सरकार द्वारा जनहित की विभिन्न योजनाएं चलाई जा रही हैं। इसका हर वर्ग के लोगों को सीधे लाभ मिल रहा है। मेले में स्वास्थ्य विभाग, समाज कल्याण विभाग, गैस कनेक्शन, विद्युत एवं पूर्ति विभाग सहित कई विभागों के स्टाल भी लगाए गए हैं।


 विभिन्न वस्तुओं के अलावा बच्चों के लिए झूले तथा इनके मनोरंजन की अन्य सामग्री तथा विभिन्न प्रकार के खाने-पीने की दुकानों के अलावा घरेलू प्रयोग की अनेकों दुकानें भी लगी हैं। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष इजहार खां गुड्डू, अधिशासी अधिकारी राकेश कुमार सिंह, नीरज गुप्ता, 

धर्मेंद्र राजपूत, प्रवेश कुमार सिंह, रविंद्र बाबू समेत सैकड़ों लोग पुलिस बल के साथ कोतवाली प्रभारी श्याम नारायण सिंह मौजूद रहे। अपर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मेला तीन नवंबर तक चलेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel