विधिक अधिकारों एवं सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से किया जागरूक।

विधिक अधिकारों एवं सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से किया जागरूक।

 इस्लमिया इंटर कॉलेज में एवं अश्फ़ाकनगर मुहल्ले में विधिक साक्षरता शिविर लगाया गया।


   स्वतंत्र प्रभात 
   

 
door to door campaign के अंतर्गत सम्पर्क कर उन्हें आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत की जाने वाली कार्ययोजना से भी अवगत कराया गया। 

शाहजहांपुर। आज  SLSA के निर्देशोपरांत आज सचिव, DLSA शाहजहाँपुर आशुतोष तिवारी द्वारा महान व्यक्तित्व के धनी शहीद अश्फ़ाक ऊल्ला खाँ के जयंती के अवसर पर  इस्लमिया इंटर कॉलेज में एवं अश्फ़ाकनगर मुहल्ले में विधिक साक्षरता शिविर लगाया गया।


 साथ में पैनल अधिवक्ता गुलिस्ताँ खाँ भी उपस्थित आयीं। इन शिविरों में उपस्थित आमजन को उनके विधिक अधकारों एवं कर्तव्यों के बारे में जागरूक किया गया तथा सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से भी अवगत कराया गया।


 सचिव द्वारा शहीद अश्फ़ाक ऊल्ला खाँ की मज़ार पर पुष्प अर्पित किया गया तथा उनके परिवार से भी door to door campaign के अंतर्गत सम्पर्क कर उन्हें आज़ादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत की जाने वाली कार्ययोजना से भी अवगत कराया गया। 


शहीद अश्फ़ाकऊल्ला खाँ के पोते जिनका नाम भी अश्फ़ाकऊल्ला खाँ है, ने अपने मादरे वतन पर क़ुर्बान होने वाले शहीद की स्मृतिशेष से भी अवगत कराया गया। इसके अतिरिक्त सचिव द्वारा गठित पैनल अधिवक्ताओं की तथा तहसीलदारों एवं 


DPRO की समायोजित टीमों द्वारा पूरे जनपद में विधिक साक्षरता शिविर लगा कर आमजन को उनके विधिक अधिकारों एवं सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से जागरूक किया गया।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel