आजाद भारत पार्टी की जनसभा क्षेत्र के ग्राम खण्डेह में हुई सम्पन्न।

आजाद भारत पार्टी की जनसभा क्षेत्र के ग्राम खण्डेह में हुई सम्पन्न।

समस्याएं सुन उन्हें सम्बोधित किया साथ ही गांव के मन्दिरों के जीर्णोद्धार पर हुई अनियमितताओं पर जांच कराने की बात कही।


स्वतंत्र प्रभात


मौदहा हमीरपुर-

आजाद भारत पार्टी की जनसभा क्षेत्र के ग्राम खण्डेह में सम्पन्न हुई, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहुंच लोगों की समस्याएं सुन उन्हें सम्बोधित किया साथ ही गांव के मन्दिरों के जीर्णोद्धार पर हुई अनियमितताओं पर जांच कराने की बात कही।


     क्षेत्र के गांव खण्डेह में आजाद भारत पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश द्विवेदी ने अपनी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाये जाने के लिए उनकी पार्टी द्वारा किये गए प्रयासों को जनता के बीच में रखा और जनसमूह से अपील की गई कि पृथक बुंदेलखंड बनने के बाद ही बुंदेलखंड का विकास संभव हो सकता है, जो कि बिना बुंदेलखंडियों के सहयोग बिना सम्भव नहीं हो सकता। वहीं ग्रामीणों ने प्राचीन मन्दिरों पर कराये गये जीर्णोद्धार पर सवाल उठाये।

   बताते चलें कि मौदहा तहसील अन्तर्गत ग्राम खण्डेह स्थित प्राचीन मन्दिरों के लिए पुरातत्व विभाग द्वारा मन्दिरों के जीर्णोद्धार के लिए पचास लाख रूपये आवंटित किये थे। जिस पर ग्रामीणों द्वारा सवालिया निशान लगाये जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शासन से उक्त मिली धनराशि से कराये गये कार्यों की जांच कराने की बात कही है और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह शासं स्तर पर इसकी जांच करायेंगे।


 इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य द्विवेदी, जिला सचिव रामगोपाल प्रजापति, राजकरण, लाला विश्वकर्मा,अशोक द्विवेदी, पूर्व प्रधान मदन द्विवेदी, ब्रज किशोर एडवोकेट सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel