बस्ती जिले में 13 नवंबर से आयोजित होगा खेल महाकुंभ

बस्ती जिले में 13 नवंबर से आयोजित होगा खेल महाकुंभ

10 से 21 अक्तूबर तक होगा रजिस्ट्रेशन


स्वतंत्र प्रभात 
 

बस्ती। जिले में 13 नवंबर से 20 नवंबर तक सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। खेल में रूचि लेने वाले लोग इस महाकुंभ में हिस्सा ले सकेंगे।
उक्त जानकारी सांसद हरीश द्विवेदी ने सर्किट हाउस सभागार में जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी के साथ संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता के दौरान दी। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए प्रत्यनशील हैं। 


कहा कि हमारा प्रयास है कि जनपद में खिलाड़ियों की प्रतिभा निखारने के लिए हम उनका सहयोग करें। बताते हैं कि खेल महाकुंभ का आयोजन अमर शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन में बस्ती सहित विभिन्न स्थानों से आए खिलाड़ी हिस्सा ले


इन खेलों में हिस्सा ले सकेंगे खिलाड़ी

सासंद हरीश द्विवेदी ने बताया कि हैंडबाल, बास्केटबाल, बैडमिंटन, हॉकी, फुटबॉल, वॉलीबॉल, कबड्डी, खोखो, टेबल टेनिस, गोला फेक, ऊंची कूद, लंबी कूद, शतरंज सहित अन्य प्रतियोगिताओं में खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंग 10 से 21 अक्तूबर तक होगा रजिस्ट्रेशन।


खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए खिलाड़ी 10 से 21 अक्तूबर तक ऑनलाइन व ऑफ लाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑफलाइन अवेदन शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में किया जा सकता है। सांसद ने बताया कि जल्द ही इसके इसकी वेबसाइट को भी लांच किया जाएगा, जहां खिलाड़ी अपना आवेदन कर सकते हैं।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel