कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित कॉलोनी के एक आवास से संदिग्ध अवस्था में मिले युवक व युवती

कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित कॉलोनी के एक आवास से संदिग्ध अवस्था में मिले युवक व युवती

कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज परिसर के आवासीय कॉलोनी से संदिग्ध अवस्था में एक युवती व युवक पकड़े गए सूचना के बाद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी आरके सिंह ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए युवक व युवती को पुलिस के हवाले किया ।


मिल्कीपुर ,अयोध्या। कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज परिसर के आवासीय कॉलोनी से संदिग्ध अवस्था में एक युवती व युवक पकड़े गए सूचना के बाद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी आरके सिंह ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए युवक व युवती को पुलिस के हवाले किया ।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज परिसर पूर्वी दिशा में स्थित प्रोफेशनल कॉलोनी में दोपहर बाद एक प्रोफेसर के आवास में कुछ संदिग्ध लोग देखे गए जिसकी सूचना आस-पास मौजूद कॉलोनी वालों ने विश्वविद्यालय प्रशासन को दी।

 जानकारी के बाद पहुंचे विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी ने मामले की सूचना कुमारगंज पुलिस को दी । मौके पर पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्य कांस्टेबलों के साथ मौके पर पहुंचकर आवास का दरवाजा खुलवाया तो उसके अंदर एक युवती व दो युवक संदिग्ध अवस्था में मिले जिन्हें पकड़ कर पुलिस थाने ले आई। आरके सिंह ने बताया कि पकड़ कर सभी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel