निर्भीक होकर करे मतदान सुरक्षा और शांति व्यवस्था मेरी जिम्मेदारी-थानाध्यक्ष

निर्भीक होकर करे मतदान सुरक्षा और शांति व्यवस्था मेरी जिम्मेदारी-थानाध्यक्ष

आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बीते सोमवार को जटहां बाजार थानाध्यक्ष रामचंद्र राम के नेतृत्व में पीएससी बटालियन की टीम ने फ्लैग मार्च कर चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न करवाने के लिए लोगों में जन विश्वास पैदा कर रही है।


कुशीनगर। आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बीते सोमवार को जटहां बाजार थानाध्यक्ष रामचंद्र राम के नेतृत्व में पीएससी बटालियन की टीम ने फ्लैग मार्च कर चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न करवाने के लिए लोगों में जन विश्वास पैदा कर रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीस बटालियन पीएससी गोंडा के प्लाटून कमांडर मृत्युंजय दीक्षित की टीम के साथ जटहां बाजार पुलिस द्वारा आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न करवाने के लिए लोगों में सुरक्षा और शांति का भरोसा जगाने हेतु फ्लैग मार्च कर लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक एक वोट बहुमूल्य होते हैं। जिसमें प्रत्येक मतदाताओं को चाहिए कि वह अपना मत बेकार न जाने दे जब अपना बहुमूल्य मतदान करेंगे तभी एक मजबूत लोकतंत्र की स्थापना होगी।

 इस दौरान उन्होंने कहा कि जटहां बाजार थाना क्षेत्र के प्रत्येक चौक चौराहों गांवो में पैदल चलकर कर फ्लैग मार्च किया जा रहा है। उन्होंने ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न करवाना मेरा दायित्व है। मतदान के दौरान अगर कोई अराजकता फैलाने की कोशिश किया तो तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा वह भले कितना हूं बड़े रसूखदार हो या राजनीतिक ताकतवर हो उसके साथ पुलिस सख्ती से पेस आयेगी। आज के इस मतदान जनविश्वास फ्लैग मार्च अभियान में जटहां बाजार थाना क्षेत्र के भैरोगंज बाजार जटहां बाजार कस्बा और पड़रही बाजार में फ्लैग मार्च किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel