खीरों थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद नगदी जेवरात लेकर हुए फरार।

पुलिस द्वारा अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है 


रायबरेली

थाना क्षेत्र के पशु चिकित्सालय सेमरी के  फार्मासिस्ट के घर से 13 दिसम्बर की रात अज्ञात चोर नकदी व सोने चांदी के जेवरात सहित लाखों का माल उड़ा ले गए ।  पीड़ित कई दिन से पुलिस चौकी सेमरी  से खीरों थाने तक के चक्कर लगा रहा है । लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है । 

पशु चिकित्सालय सेमरी में तैनात फार्मासिस्ट राजकिशोर वर्मा ने बताया कि मैं बीती 13 दिसम्बर की शाम को उन्नाव जिले के थाना क्षेत्र बिहार के गांव धनकोली एक निमंत्रण में गया था । रात को अज्ञात चोर मेरे घर  का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व तीन मोबाइल और 45 हजार नकद चुरा ले गए । 

घटना के जानकारी होने के बाद चतुर्थश्रेणी कर्मचारी ने उसे फोन करके सूचना दी । सूचना मिलते ही रात में मैं सेमरी पहुंचा तो मुझे घर का ताला टूटा मिला । मेरी अलमारी को अज्ञात चोर बाहर झंडियों में उठाकर ले गए और अलमारी तोड़कर सारा सामान निकाल ले गए। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर घटना की जांच की जा रही है । जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

देवर संग घर जा रही भाभी को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर मोके  पर मौत 

रायबरेली  सतांव - तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला  , मौके से ट्रकफरार गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के ढाकिया चौराहा के पास की घटना मृतक महिला पुष्पा पत्नी उमाशंकर शर्मा उम्र लगभग 48 वर्ष रायबरेली से अपने देवर दयाशंकर के साथ बाइक से  कोरिहर गांव अपने घर वापस लौट रही थी कि ढकिया चौराहे से कोरिहर गांव के मध्य ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक से गिर जाने से सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई घटनास्थल पर ही महिला की मृत हो गई राहगीरों ने घटना की सूचना गुरबक्श गंज थाना अध्यक्ष को दी सूचना मिलते ही गुरबक्श गंज थानाध्यक्ष अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है

About The Author: Swatantra Prabhat