मुर्गों की तस्करी में लिप्त सरगना गिरफ्तार, पांच सौ मुर्गे बरामद

मुर्गों की तस्करी में लिप्त सरगना गिरफ्तार, पांच सौ मुर्गे बरामद

नौतनवां, महराजगंज। भारत नेपाल सीमा के परसामलिक थाना क्षेत्र के सरहदी गावं रेहरा में एसएसबी ने गश्त के दौरान मुर्गा की तस्करी करते सात मुर्गा तस्करों को पांच साइकिल और दो मोटरसाइकिल व एक नेपाली मोटरसाइकिल जिस पर लगभग 500 मुर्गे लादे गये थे घेर कर पकड़ लिया। खबरों के मुताबिक शुक्रवार तड़के एसएसबी ने

नौतनवां, महराजगंज। भारत नेपाल सीमा के परसामलिक थाना क्षेत्र के सरहदी गावं
रेहरा में एसएसबी ने गश्त के दौरान मुर्गा की तस्करी करते सात मुर्गा तस्करों को पांच साइकिल और दो मोटरसाइकिल व एक नेपाली मोटरसाइकिल जिस पर लगभग 500 मुर्गे लादे गये थे घेर कर पकड़ लिया।
खबरों के मुताबिक शुक्रवार तड़के एसएसबी ने गस्त के दौरान भारत से नेपाल मुर्गे की तस्करी करते सात तस्करो के एक गैंग को सरहद पर दबोच लिया। पकड़े गये तस्करो में दो ऐसे तस्कर मिले जिनकी उम्र 15 वर्ष है। एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार ने बताया कि जिन हाथों में कलम और किताब होनी चाहिए उन हाथों से तस्करी कराई जा रही है। पूरा सीमावर्ती क्षेत्र के युवा पीढ़ी को गलत कार्यों में धकेला जा रहा है।
इस तस्करी को लेकर एसडीएम नौतनवा प्रमोद कुमार ने बताया कि इन तस्करो का सरगना विनय सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो ग्राम रेहरा थाना परसामलिक का निवासी है। आगे एसडीएम ने बताया कि पकडे गए तस्कर सरगना के विरुद्ध सीआरपीसी की धारा 110 के तहत कड़ी कार्यवाही किया जाएगा तभी तस्करी पर लगाम लगाया जा सकता है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel