प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी टेंट हाउस संचालक की हत्या

महिला सहित तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज मोतीगंज,गोण्डा –थानाक्षेत्र के अंतर्गत बृहस्पतिवार को अवैध संबंध के चलते टेंट हाउस संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।विदित हो कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के

महिला सहित तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

मोतीगंज,गोण्डा –
थानाक्षेत्र के अंतर्गत बृहस्पतिवार को अवैध संबंध के चलते टेंट हाउस संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विदित हो कि मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव निवासी सुरेश कुमार वर्मा पुत्र गुरजे वर्मा की लाश बृहस्पतिवार को ग्राम सोठिया थाना मोतीगंज के बालपुर चमरन पुरवा गांव के पास एक पानी की हौज में मृत पड़ी मिली थी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया था।
मृतक के भाई विजय कुमार वर्मा द्वारा थाने पर दी गई तहरीर आरोप लगाया है कि उसका भाई सुरेश कुमार वर्मा का बालपुर चमरन पुरवा निवासिनी एक महिला से अवैध संबंध चल रहा था।अवैध संबंध के कारण उस गांव में आना जाना लगा रहता था। जिस के संबंध में महिला का जेठ और ससुर आने से कई बार रोका।

विजय ने बताया कि कई बार इन लोगों ने धमकी भरे स्वर में कहा कि अपने भाई को रोक दो वरना इन्हें जान से मार डालेंगे। घटना वाले दिन भी मेरा भाई महिला के बुलाने पर अपने प्रेमिका के घर गया था जिस की लाश सुबह घर के बगल पानी की टंकी के हौज में पड़ी मिली।इस संबंध में मृतक के भाई विजय कुमार द्वारा महिला समेत तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वही मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोनकर ने बताया कि मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel