संदिग्ध परिस्थितियों में 5 बच्चों की मां का शव कुंए से बरामद ।

संदिग्ध परिस्थितियों में 5 बच्चों की मां का शव कुंए से बरामद । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । जिले के थानान्तर्गत अईनछ गांव निवासिनी 5 बच्चों की मां का शव सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कुंए से बरामद हुआ है। पति रमेश पासी पुत्र तुलसी ने बताया बीते दीपावली के दिन किसी बात को

संदिग्ध परिस्थितियों में 5 बच्चों की मां का शव कुंए से बरामद ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

जिले के थानान्तर्गत अईनछ गांव निवासिनी 5 बच्चों की मां का शव   सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कुंए से बरामद हुआ है। पति रमेश पासी पुत्र तुलसी ने बताया बीते दीपावली के दिन किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन हुई थी। इसी बात को लेकर उसने कुएं में छलांग लगा ली है। ऊंज थाना क्षेत्र के अईनछ गांव में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में 5 बच्चों की मां का शव कुएं से बरामद हुआ ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोना देवी पत्नी रमेश पासी के आपसी विवाद से नाराज पति ने पति की मारपीट से आजिज होकर उसे घर से बाहर कुछ दूर कुएं में छलांग लगा दी। प्रयागराज जनपद के हडिया थाना क्षेत्र के नाहरपुर निवासी सोना देवी की शादी 35 वर्षों पूर्व अईनघ गांव निवासी तुलसी के पुत्र रमेश से हुई थी।इस बीच दम्पत्ति कोस 5 बच्चे भीपैदा हुए। जिसमें बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है।

दीपावली के दिन किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था इस बात से नाराज सो जा बेबी प्ले गांव से कुछ दूर एक कुएं में जाकर छैला लगा दी इसके बाद बच्चों ने बताया कि मां घर से कहीं चली गई है । काफी तलाश की गई। लेकिन वह नहीं मिली । पत्नी के न मिलेने पर पति द्वारा 15-11-2020 को पति द्वारा सोना देवी के घर से गायब हो जाने की गुमशुदगी दर्ज कराई  गयी।

उक्त गायब महिला का शव आज सोमवार को गांव के करीब 30 मीटर दूर स्थित कुंए पर खेल रहे बच्चों ने ग्रामीणों को दी। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृत्यु के कारणों की जांच कर रही है। वही मृतका के ससुर तुलसीराम ने बताया कि दीपावली के दिन 4:30 बजे मेरी पतोह सोना देवी के एक बालक ने कहा कि घर में मां नहीं मिल रही है।

हम सभी लोग उसकी तलाश में जुट गये। लगे लगातार दो दिनों की खोज के बाद पता नहीं चला, तो सूचना पुलिस को दी।आज सोमवार को सुबह पड़ोस के बच्चे जब कुंए के समीप खेल रहे थे। तो देखा कि कुंए मे शव तैर रहा है।

वहीं मृतका के मायके प्रयागराज जनपद के थाना हड़िया के नाहरपुर गांव से आए उसके भाई सरोज ने बताया कि मेरी बहन शुक्रवार को रात 10:00 बजे चौराहे पर उसके पति ने शराब के नशे में पिटाई कर दी थी। अब चाहे वह अपने से अपनी आत्महत्या कर ली,अथवा हत्या करके शव को कुंए में फेका गया मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुद ही सामने आ जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel