भदोही व्यापारियों के लिए सीसीटीवी कैमरा है सुरक्षा कवच— उप जिलाधिकारी ।

भदोही व्यापारियों के लिए सीसीटीवी कैमरा है सुरक्षा कवच— उप जिलाधिकारी । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । व्यापारियों की सुरक्षा और त्योहार को सकुशल संपन्न कराने हेतु बुधवार को सुरियावां थाना परिसर में उप जिला अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा व क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई । उप जिलाधिकारी ने

भदोही व्यापारियों के लिए सीसीटीवी कैमरा  है सुरक्षा कवच—  उप जिलाधिकारी ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां भदोही । 

व्यापारियों की सुरक्षा और त्योहार को सकुशल संपन्न कराने हेतु बुधवार को सुरियावां थाना परिसर में उप जिला अधिकारी आशीष कुमार मिश्रा व क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन  की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई । उप जिलाधिकारी ने व्यापारियों एवं सराफा व्यवसायियों को कहा कि सीसीटीवी कैमरा एक दुकान के  अंदर और एक दुकान के  बाहर जरूर लगवाएं।

कोई अप्रिय वारदात होने पर यही सीसीटीवी कैमरा अपराधियों को पकड़ने में सहायक साबित होता है। व्यापारियों से यह भी कहा कि शाम के वक्त जब व्यापारी अपनी दुकान बंद करने का समय होता है तो उसी दौरान उचक्के  एवं अवांछित तत्व सक्रिय होते हैं ,उस समय सावधानी बरतनी चाहिए।

वही  क्षेत्राधिकारी ने  पटाखा विक्रेताओं को कहा  कि बाजार में भीड़ – भाड़ स्थान पर कतई दुकान न लगाये । इसके लिए  एक चयनित स्थान बनाया गया है जहाँ  पर पटाखो  की दुकाने लगेगी। बिना लाइसेंस के फुटकर विक्रेताओं को भी  अब परमिशन लेना पड़ेगा। दीपावली शांति पूर्वक मनाएं।

उन्होंने अवैध पटाखा विक्रेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि  यदि अवैध तरीके से कोई भी पटाखा  बेचता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सब इंस्पेक्टर सुशील कुमार मिश्रा, नंदलाल गुप्ता, डॉ चंद्रेश मौर्य, मोहम्मद छेदी, अभय राज सिंह, शेषधर गुप्ता, रमाकांत गुप्ता, प्रेम बाबू आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel