खुले में शौच के बाद तालाब पर गये युवक का पैर फिसला,डूबने से हुई मौत ।

खुले में शौच के बाद तालाब पर गये युवक का पैर फिसला,डूबने से हुई मौत । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- कोतवाली क्षेत्र के भातनिहालपुर गांव में गुरुवार को एक युवक का शव तालाब किनारे मिला। वह खुले में शौच करने के लिए घर से तालाब पर गया था। ग्रामीणों ने तालाब किनारे शव

खुले में शौच के बाद तालाब पर गये युवक का पैर फिसला,डूबने से  हुई मौत ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

कोतवाली क्षेत्र के भातनिहालपुर गांव में गुरुवार को एक युवक का शव तालाब किनारे मिला। वह खुले में शौच करने के लिए घर से तालाब पर गया था। ग्रामीणों ने तालाब किनारे शव देखा तो परिजनों सहित स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर  पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया ।

बताते चले की  मृतक नीलेशकुमार गौतम 18 वर्ष पिता लालजी गौतम निवासी भातनिहालीपुर घर से कुछ दूर शौच के लिए गया था।उसके काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटा ,इस बीच तालाब के पानी में उसका शव उतराता दिखा तो हड़कंप मच गया । आशंका है नित्यकर्म के बाद तालाब किनारे पैर फिसलने पर वह पानी में डूब गया।

बाहर निकलने के प्रयास मे तालाब के गहरे पानी में फिसल कर गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर शौच करने व नहाने तालाब पर  जाया  करता  था। बहरहाल पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel