सुल्तानपुर : युवक का फंदे से लटका मिला शव घर में मचा कोहराम।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस लंभुआ / सुल्तानपुर –संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का घर में फंदे से लटकता शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र के धनहुआ गांव का है,

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस

लंभुआ / सुल्तानपुर
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का घर में फंदे से लटकता शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र के धनहुआ गांव का है, जहां पर रविवार की शाम प्रवीण पांडेय पुत्र राधेश्याम पांडेय (उम्र करीब 32 वर्ष) का शव उनके घर के कमरे में फंदे से लटकता मिला। जिसको देखकर परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि प्रवीण मुंबई में नौकरी करता था। अभी कुछ दिन पूर्व ही वह मुंबई से घर आया था। जिसकी की पत्नी और एक बच्ची भी है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चांदा थाना प्रभारी चंद्रभान यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel