बार अध्यक्ष ने गिरवाया दुकान में कराया गया अवैध निर्माण

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। उन्नाव बार एसोसिएशन अध्यक्ष दीपनारायण त्रिवेदी एवं महामंत्री ब्रजेन्द्र मोहन बाजपेयी के बीच बार भवन में संचालित एक दुकान में कराये जा रहे अवैध निर्माण को लेकर चल रही तनातनी के परिणाम स्वरूप आज अध्यक्ष ने जेसीबी मंगाकर अवैध निर्माण ध्वस्त करा दिया। जिसको लेकर अधिवक्ता दो गुटो में बंट गये।

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। उन्नाव बार एसोसिएशन अध्यक्ष दीपनारायण त्रिवेदी एवं महामंत्री ब्रजेन्द्र मोहन बाजपेयी के बीच बार भवन में संचालित एक दुकान में कराये जा रहे अवैध निर्माण को लेकर चल रही तनातनी के परिणाम स्वरूप आज अध्यक्ष ने जेसीबी मंगाकर अवैध निर्माण ध्वस्त करा दिया। जिसको लेकर अधिवक्ता दो गुटो में बंट गये। एक गुट अध्यक्ष की इस कार्यवाही को जायज बता रहा था तो दूसरे गुट के अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त था। वहीं अवैध निर्माण गिराने के दौरान कचेहरी परिसर में अधिवक्ताओं समेत राहगीरो की भीड़ लग गयी।

बार अध्यक्ष ने गिरवाया दुकान में कराया गया अवैध निर्माण
बार अध्यक्ष ने गिरवाया दुकान में कराया गया अवैध निर्माण

निर्माण गिराने के दौरान कई बार विवाद भी हुआ जिससे जेसीबी चालक पशोपेश में फंस गया लेकिन अन्ततः अध्यक्ष के निर्देश पर अवैध निर्माण गिरा दिया गया। बताया जाता है कि उक्त दुकान बार महामंत्री ब्रजेन्द्र मोहन बाजपेयी के रिश्तेदार के नाम किराये पर आवंटित है जिसमें उन्होंने बिना अनुमति के अवैध निर्माण करा लिया था जबकि किरायेदार को नवनिर्माण की अनुमति नहीं होती है। वहीं महामंत्री पक्ष के लोग परमीशन लेकर निर्माण कराने की बात कहते रहे। बार अध्यक्ष द्वारा की गयी इस बड़ी कार्यवाही को लेकर आज दिन भर कचेहरी में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel