भल्ला फॉर्म हॉस्टल को एल-वन बनाने हेतु डीएम ने किया निरीक्षण

राममूर्ति स्मारक चिकित्सालय का किया निरीक्षण, दिये निर्देश स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने भल्लाफॉर्म हॉस्टल नवाबगंज को एल-वन हॉस्पिटल बनाए जाने हेतु उसका निरीक्षण किया। उन्होंने भल्ला हॉस्टल में 100 बेड शीघ्र तैयार कराने एवं मेडिकल टीम तैयार करने हेतु मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 आशुतोष कुमार को निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि


राममूर्ति स्मारक चिकित्सालय का किया निरीक्षण, दिये निर्देश


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने भल्लाफॉर्म हॉस्टल नवाबगंज को एल-वन हॉस्पिटल बनाए जाने हेतु उसका निरीक्षण किया। उन्होंने भल्ला हॉस्टल में 100 बेड शीघ्र तैयार कराने एवं मेडिकल टीम तैयार करने हेतु मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 आशुतोष कुमार को निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि एल-वन हॉस्पिटल बनने के उपरांत मरीजों को अस्पताल में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं उत्पन्न होनी चाहिए। समस्त मेडिकल स्टाफ सहित सारी सुविधाएं मरीजों के लिए मुहैया कराने के निर्देश दिए।


जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी हसनगंज प्रदीप वर्मा को निर्देशित करते हुए कहा कि भल्ला हॉस्टल व परिसर की साफ-सफाई तत्काल कराते हुये यह सुनिश्चित करें कि परिसर में किसी भी प्रकार की गंदगी नहीं होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारी को भल्ला हॉस्टल में विशेष विद्युत लाइन जोड़ने हेतु निर्देशित किया। तत्पश्चात जिलाधिकारी द्वारा राममूर्ति स्मारक चिकित्सालय नवाबगंज का निरीक्षण किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने नोडल अधिकारी से एसआरएम में भर्ती रोगियों के उपचार आदि की जानकारी ली।

उन्होंने मरीजों को दिये जाने वाले भोजन पानी आदि की व्यवस्था संबंधी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा मरीजों को खाने.पीने आदि की कोई भी समस्या नहीं होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने मरीजों का खास ख्याल रखने हेतु संबंधित को निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 आशुतोष कुमार सहित समस्त सम्बन्धित उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel