नगर में फूटा कोरोना बम, पुलिस आरक्षी समेत 14 लोग संक्रमित

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। जिले की जांच रिपोर्ट में आज खासकर नगर और क्षेत्र में जबरदस्त कोरोना बम फूटा। रिपोर्ट में यहां के कुल 14 लोग संक्रमित पाए गए। खास तौर पर कोतवाली के एक आरक्षी के संक्रमित पाए जाने से पुलिस बल में हड़कंप की स्थिति बन गई है।क्षेत्र के ग्राम कांटा गुलजारपुर में एक


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-बांगरमऊ-उन्नाव। जिले की जांच रिपोर्ट में आज खासकर नगर और क्षेत्र में जबरदस्त कोरोना बम फूटा। रिपोर्ट में यहां के कुल 14 लोग संक्रमित पाए गए। खास तौर पर कोतवाली के एक आरक्षी के संक्रमित पाए जाने से पुलिस बल में हड़कंप की स्थिति बन गई है।क्षेत्र के ग्राम कांटा गुलजारपुर में एक ही खानदान से संबंधित कुल 4 सदस्य संक्रमित हुए हैं। यह 8 सदस्यीय परिवार बीते 11 जुलाई को मुंबई से यहां आया और सीधे अपने घर चला गया।

ग्राम प्रधान के प्रयास से अगले दिन सभी सदस्यों को नगर के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन किया गया और बाद में इनके सैंपल जांच हेतु कोविड.19 लैब भेजें गए। आज आई जांच रिपोर्ट में पति.पत्नी व पुत्री सहित चार लोग संक्रमित घोषित किए गए। इसी प्रकार करीब एक हफ्ता पूर्व नगर के मोहल्ला मुकुरियाना निवासी एक आभूषण विक्रेता अपने प्रतिष्ठान पर ही किसी ग्राहक के जरिए संक्रमित हुआ था। जिसका इलाज कोविड अस्पताल में जारी है। आज आभूषण विक्रेता के संपर्क में आने वाले उसके पिताए भाई भतीजी व भाइयों की पत्नियों तथा उनके बच्चों सहित कुल आधा दर्जन संक्रमित पाए गए।

इसके अलावा क्षेत्र के ग्राम गोपालगंज निवासी एक युवक भी संक्रमित पाया गया है। यह युवक भी अन्य प्रांत के नगर से यहां वापस लौटा था। नगर के मोहल्ला पंजाबी टोला और भटपुरी में भी एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया। सबसे सनसनीखेज संक्रमित केस यहां की कोतवाली में मिला है। रिपोर्ट में कोतवाली का एक सिपाही संक्रमित पाया गया। यह सिपाही किस-किस के संपर्क में रहा। यह अभीतक ज्ञात नहीं हो सका है। कोतवाली में कोरोना संक्रमित मिलने से पुलिसजनों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

चिकित्सा अधीक्षक डॉ मुकेश ने बताया कि नगर एवं क्षेत्र में पाए गए सभी संक्रमित लोगों को आज ही कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। साथ ही संक्रमित के संपर्क में आने वाले लोगों को चिन्हित कर उन्हें क्वारंटाइन भी किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel