युवक की नृशंस हत्या का खुलासा, दो गिरफ्तार सम्पत्ति के लालच में चाचा ने साथियों संग की थी हत्या

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। गत 27 जून को सफीपुर कोतवाली में नहर पुलिया के पास युवक की हत्या कर फेंके गये शव की घटना का पुलिस ने अनावरण करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हे आज मीडिया से रूबरू कराने के बाद जेल भेज दिया गया।ज्ञात हो कि गत 27 जून को सफीपुर



उन्नाव स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो:-उन्नाव। गत 27 जून को सफीपुर कोतवाली में नहर पुलिया के पास युवक की हत्या कर फेंके गये शव की घटना का पुलिस ने अनावरण करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हे आज मीडिया से रूबरू कराने के बाद जेल भेज दिया गया।ज्ञात हो कि गत 27 जून को सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के हमीरपुर नहर पुलिया के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला था। जिसकी शिनाख्त मोहित उर्फ रोहित 23 पुत्र स्व0 हेमराज निवासी मुस्तफाबाद थाना हसनगंज के रूप में परिजनों द्वारा मरचरी हाउस जाकर की गयी थी।

परिजनों द्वारा मोहित की हत्या उसके पारिवारिक चाचा रामराज सिंह द्वारा अपने साथी शिवमंगल व इरसाद के साथ मिलकर किये जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को दी गयी थी। पुलिस ने इस हत्याकाण्ड में रामराज व इरसाद को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूंछतांछ की तो रामराज ने बताया कि मोहित को उसकी मां मेरे भाई हेमराज से शादी करने से अपने साथ लेकर आयी थी। यह हेमराज का वास्तविक पुत्र नहीं है। मोहित के दादा स्व0 विश्वनाथ ने अपनी जमीन मोहित के नाम कर दी थी लेकिन मोहित जमीन बेंचकर अनायास पैसा खर्च करता था इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर योजना बनायी

और इरसाद मोहित को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर 26 जून को शाम को उसे टहलाता रहा तथा शराब पिलाकर अपनी बाग सइय्यद बाबा की मजार आया और सूचना रामराज को दी। थोड़ी देर बाद रामराज व शिवमंगल मोटर साइकिल से आये और बांके से मोहित के गले पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया तथा शव की शिनाख्त न हो पाये इसलिए उसके दोनों पैर दोनों हांथ व गुप्तांग काट दिया तथा दाहिने हांथ में लिखा नाम मोहित भी बांके से छील दिया।

इसके बाद इरसाद अपनी बाग से छोटा तिरपाल ले आया और मृतक के सभी अंग उसमें रखकर नहर पुलिया आसीवन ब्रांच में डाल दिये। पुलिस ने अभियुक्तों की निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त बांका व मोटर साइकिल बरामद कर ली है। खुलासा करने वाली टीम ने प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार, उनि0 सुधाकर सिंह, अवधेश सिंह यादव, का0 अलाउद्दीन व सद्दाम अली शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel