कांग्रेसियों ने डीजल ,पैट्रोल के बढते दामो को लेकर सरकार के खिलाफ दिया धरना ।

कांग्रेसियों ने डीजल ,पैट्रोल के बढते दामो को लेकर सरकार के खिलाफ दिया धरना । कांग्रेसियों ने तेल की बढ़ी कीमतों का किया विरोध । वी •पी •सिंह (रिपोर्टर ) अभोली भदोही । कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वाहन पर अभोली ब्लाक में धरना प्रदर्शन कर

कांग्रेसियों ने डीजल ,पैट्रोल के बढते दामो को लेकर सरकार के खिलाफ दिया धरना ।

कांग्रेसियों ने तेल की बढ़ी कीमतों का किया विरोध ।

वी •पी •सिंह (रिपोर्टर )

अभोली भदोही ।

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वाहन पर अभोली ब्लाक में धरना प्रदर्शन कर बढ़े हुए डीजल पेट्रोल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर कांग्रेसियों ने भाजपा विरोधी नारेबाजी करके जमकर विरोध दर्ज कराया। साथ ही डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस लिए जाने को लेकर सभी ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन विकास खंड अधिकारी को सौंपा।

जिसमें डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस लिए जाने की मांग की गई और चेतावनी दी गई कि यदि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार डीजल पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को वापस नहीं लेती है तो कांग्रेस पार्टी इसी तरह आंदोलन करती रहेगी। कार्यकर्ताओं ने खंड विकास अधिकारी अभोली के कार्यालय के सामने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाकर सरकार का विरोध किया ।

कांग्रेसियों ने डीजल ,पैट्रोल के बढते दामो को लेकर सरकार के खिलाफ दिया धरना ।

जिसमे मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता त्रिलोकीनाथ बिंद व प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम अंसारी, ने कहा कि सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो चुकी है । आज अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब कच्चे तेल की कीमत अपने न्यूनतम दर पर है । तब भी पेट्रोल और डीजल पर 10 गुना कांग्रेस सरकार के अपेक्षा एक्साइज ड्यूटी लगाकर महंगाई की मार से आम आदमी की कमर तोड़ने का भाजपा सरकार काम कर रही है।

वही पूर्व कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राकेश कुमार मौर्य निवर्तमान ब्लॉक उपाध्यक्ष रमाशंकर बिंद ने कहा कि 2014 से पहले भाजपा के लोग नारा लगाया करते थे “कि बहुत हुई महंगाई की मार ,अबकी बार भाजपा की सरकार , मगर जिस तरह से पेट्रोल व डीजल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं इससे महंगाई दर बहुत बढ़ चुका है ।

डीजल के दाम बढ़ने से किसानों की फसल का लागत लगभग डेढ़ गुना हो गया है अपने आप को किसानों की हितैषी बनने वाली भाजपा सरकार पूरी तरह से किसानों के विरोध में काम कर रही है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष नाजिम अली , सुरेश चौहान आशीष कुमार ,संजय बीडीसी, रमाकांत, लग्नधारी बिंद, बलिराम बिंद ,राम अवध यादव, शिव कुमार यादव, गुरुजी बिंद, जगदीश यादव ,.मृत्युंजय सिंह टोनी विनोद गुप्ता इत्यादि रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel