कटरा थाना अध्यक्ष ने फ्लैग मार्च निकालकर लाक डाउन पालन करने की अपील की।

कटरा थाना अध्यक्ष ने फ्लैग मार्च निकालकर लाक डाउन पालन करने की अपील की।

शाहजहांपुर। कटरा थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह भदोरिया ने शाहजहांपुर को ग्रीन जोन में आ जाने पर जहां एक और लोगों ने राहत की सांस ली है वहीं प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है। शाहजहांपुर जनपद को संक्रमण से बचाने के लिए सीमा पर कटरा थाना पुलिस सतर्क है। कटरा थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह

शाहजहांपुर।

कटरा थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह भदोरिया ने शाहजहांपुर को ग्रीन जोन में आ जाने पर जहां एक और लोगों ने राहत की सांस ली है वहीं प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है। शाहजहांपुर जनपद को संक्रमण से बचाने के लिए सीमा पर कटरा थाना पुलिस सतर्क है। कटरा थाना अध्यक्ष दिलीप सिंह भदौरिया के नेतृत्व में आज थाना पुलिस बल ने बाइक से फ्लैग मार्च निकाला ।

कटरा थाना अध्यक्ष ने फ्लैग मार्च निकालकर लाक डाउन पालन करने की अपील की।

फ्लैग मार्च कटरा थाना से मेन चौराहा कस्बा बाजार होते हुए मोहल्ला काय स्थान, नादिरशाह, इस्लाम नगर, नहर पुलिया, खुदागंज रोड, स्टेशन रोड, नेशनल हाईवे जलालाबाद रोड से होते हुए पुनः थाना परिसर में जा पहुंचा।  इस दौरान थानाध्यक्ष दिलीप सिंह भदौरिया ने बढ़ाए गए लाँकडाउन का पालन करने के लिए जनता से अपील की। और सभी को अपने-अपने घरों पर रहने की सलाह दी। 

सरकार ने जनपद को करोना मुक्त घोषित करते हुए ग्रीन जोन में शामिल तो कर लिया है लेकिन लाँकडाउन वृद्धि से जनपद फिलहाल अछूता नहीं रहेगा ।17 मई तक जिले के लोगों को लाँकडाउन में रहना होगा। भविष्य के संकट से बचने के लिए ग्रीन जोन वाले जिलों में भी लाँकडाउन प्रभारी रहेगा। वही ग्रीन जोन में आने पर शाहजहांपुर के लोगों को छूट मिलने की उम्मीदें भी जगी है। फिलहाल शासन द्वारा अभी कोई आदेश ना मिलने के कारण थानाध्यक्ष ने किसी भी तरह की कोई छूट मिलने से इनकार किया है। 

फ्लैगमार्च में कस्बा इंचार्ज संजीव सिंह दरोगा सुनील यादव हिमांशु शुक्ला विनोद कुमार सहित कटरा थाने का महिला पुलिस बल भी उपस्थित रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel