बैंक की गैरजिम्मेदारी, ग्राहक पर भारी

बैंक की गैरजिम्मेदारी, ग्राहक पर भारी

संवाददाता – जय दीप सिंह सरस परसपुर,गोण्डा- जब सरकार पेंशन सहयोग किसान सम्मान और तमाम तरह की योजनाओं के द्वारा जनता से जुड़ने का अथक प्रयास कर रही है।वहीं सरकारी तन्त्र से जुड़े लोग इन सभी योजनाओं को व्यवस्थित रूप देने में नाकाम साबित हो रहे हैं। प्रकरण परसपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा का

संवाददाता – जय दीप सिंह सरस

परसपुर,गोण्डा-
जब सरकार पेंशन सहयोग किसान सम्मान और तमाम तरह की योजनाओं के द्वारा जनता से जुड़ने का अथक प्रयास कर रही है।वहीं सरकारी तन्त्र से जुड़े लोग इन सभी योजनाओं को व्यवस्थित रूप देने में नाकाम साबित हो रहे हैं।

प्रकरण परसपुर स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा का है जहाँ पर एक ग्राहक किसान सम्मान निधि के तहत मिली हुई धनराशि को निकालने के लिए पिछले 3 महीने से लगातार चक्कर काट रहा है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है। मधईपुर कुर्मी निवासी राम शबद तिवारी पुत्र जगजीवन प्रसाद तिवारी जिनका कि खाता इलाहाबाद बैंक शाखा परसपुर में है।

उनके खाते में कुछ अन्य पैसों के अतिरिक्त किसान सम्मान निधि की तीनों किश्तें 6000 रुपये पड़े होने के बावजूद अपने खेती व खर्च के लिए कर्ज पर पैसा लेना पड़ा।क्योंकि बैंक में के वाई सी के बहाने से पिछले तीन महीनों से पैसा निकल ही नहीं पाता है।

जिसको लेकर अब तक दौड़ दौड़ कर वो थक चुका है लेकिन अभी तक कसी भी स्तर पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है।के वाई सी फार्म भरवा कर जमा करने के बाद भी अभी तक खाते से पैसा निकासी नहीं हो पा रही है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel