कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान ढहा मकान, अलाउद्दीन गाजी की मौत, 4 अन्य घायल

कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान ढहा मकान, अलाउद्दीन गाजी की मौत, 4 अन्य घायल

घटना मध्य कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड नंबर 35 की है. यहां मकान के छत का हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त


कोलकाता:

 पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में महासप्तमी (Mahasaptami) के दिन लोग दुर्गा पूजा के उत्साह में रमे हुए थे.

 इसी दौरान मध्य कोलकाता में फिर मकान का एक हिस्सा ढहने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गये हैं. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. बता दें कि पिछले एक महीने के दौरान कोलकाता में मकान ढ़हने और मौत होने की यह तीसरी घटना है. इसके पहले मकान गिरने से दो अलग-अलग घटनाओं में छह लोगों की जान जा चुकी है.

इसमें मरम्मत का कार्य करने वाले राज मिस्त्री और श्रमिक घायल हो गए हैं. पुलिस पूरे मामलों की जांच कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान काफी पुराना है और उसकी मरम्मत का काम जारी था. उसी दौरान यह हादसा हुआ है. यह कारखाना काफी दिनों से बंद था.


घटना मध्य कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड नंबर 35 की है. यहां मकान के छत का हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त अलाउद्दीन गाजी के रूप में हुई है, जबकि चार लोग गंभीर घायल हुए हैं. उन्हें उपचार के लिए NRS अस्पताल ले जाया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मध्य कोलकाता के कैनाल ईस्ट रोड नंबर 35 स्थित एक मकान में फैक्ट्री संचालित होती है. पूजा के दौरान उनमें मरम्मत का काम चल रहा था. उसी वक़्त छत का एक हिस्सा अचानक ढह गया.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel