एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या…

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या…

सोरांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या। क्षेत्र में सनसनीपुलिस हत्या की गुत्थी खोजने में लगी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।स्वतंत्र प्रभात। प्रयागराज । सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार सुबह वारदात की पुलिस को जानकारी हुई। घटना

सोरांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या। क्षेत्र में सनसनी
पुलिस हत्या की गुत्थी खोजने में लगी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।
स्वतंत्र प्रभात।


 प्रयागराज । सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार सुबह वारदात की पुलिस को जानकारी हुई। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में 55 वर्षीय विजय शंकर तिवारी उनका बेटा 35 वर्षीय सोनू दत्ता , सोनू की पत्नी सोनी 7 साल का बेटा कान्हा 3 साल का बेटा कुंज की लाश मिली है। रविवार को उनके परिवार का शुभम अपने दादा विजय शंकर को बुलाने गया तो घटना की जानकारी मिली। सोनी की जमीन पर खून से लथपथ लाश पड़ी थी। अंदर कमरों में बच्चे और उनके पिता का शव खून से लथपथ पड़ा था।

हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है ।कोई जमीनी विवाद तो कोई बावरिया गैंग पर शक जता रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है।
एक ही रात में एक ही परिवार की 5 लोगों की हत्या पुलिस के लिए नए वर्ष में चुनौती बन रही है।मरने वाले परिवार की आर्थिक स्थिति भी बहुत मजबूत नहीं बताई जाती है ना ही कोई लूट का सबूत दिखाई पड़ रहा है फिर हत्या क्यों हुई यह पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बन गई है अगर बावरिया गैंग ने मारा है तो लूट भी होनी चाहिए थी जमीन जायदाद कि कोई रंजिश गांव में नहीं बताई गई है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel