नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने करवाया साफ सफाई

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने करवाया साफ सफाई

जैदपुर बाराबंकी हरख ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत जैदपुर देहात में कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए साफ सफाई का ध्यान करते हुए जैदपुर देहात के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अब्दुल तव्वाब अंसारी ने गांव में सफाई अभियान चलवा कर नालो व नालियां की सफ़ाई करवाया व लोगों के घरों के बाहर से कूड़ा

जैदपुर बाराबंकी हरख ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत जैदपुर देहात में कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए साफ सफाई का ध्यान करते हुए जैदपुर देहात के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अब्दुल तव्वाब अंसारी ने गांव में सफाई अभियान चलवा कर नालो व नालियां की सफ़ाई करवाया व लोगों के घरों के बाहर से कूड़ा हटवाया। जिसकी ग्रामीणों ने सराहना की।

जैदपुर देहात के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अब्दुल तव्वाब अन्सारी ने देश वह समाज को एक नई दिशा और कोरोना महामारी को मात देने के लिए गांव की नालियों व नाले की सफाई करा कर स्वच्छता अभियान चलाया। गांव में नवनिर्वाचित प्रधान द्वारा सर्वप्रथम स्वच्छता की तरफ ध्यान देने से ग्रामीणों ने प्रधान के कार्य की खूब सराहना की।

ग्राम प्रधान अब्दुल तव्वाब अंसारी ने बताया कि वह कोरोना जैसी महामारी को हराने के लिए एवं प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन के सपने को साकार करने में जुट गए हैं। वह अपने कार्यकाल में स्वच्छता साफ-सुथरी सड़कें जैसे कार्यों पर विशेष ध्यान देंगे। उन्होंने ग्रामीणों से भी आग्रह किया है कि वह अपने घरों के आसपास सफाई रखें तभी कोरोना वायरस को हराया जा सकता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel