महीनों से नही आ रहा पानी जलसंस्थान बेपरवाह

महीनों से नही आ रहा पानी जलसंस्थान बेपरवाह

REPORT BY-ANOOP SINGH महीनों से नही आ रहा पानी जलसंस्थान बेपरवाह जलसंस्थान की लापरवाही के शिकार हो रहे पठवापुरा निवासी कुलपहाड़ ; महोबा। मामला महोबा जनपद के नगर पंचायत कुलपहाड़ का है जहां वार्ड नं 1 के पठवापुरा में कई महीनों से जल संस्थान द्वारा पीने का पानी नहीं दिया जा रहा है। आपको ज्ञात हो कि

REPORT BY-ANOOP SINGH

महीनों से नही आ रहा पानी जलसंस्थान बेपरवाह

जलसंस्थान की लापरवाही के शिकार हो रहे पठवापुरा निवासी

कुलपहाड़ ; महोबा। मामला महोबा जनपद के नगर पंचायत कुलपहाड़ का है जहां वार्ड नं 1 के पठवापुरा में कई महीनों से जल संस्थान द्वारा पीने का पानी नहीं दिया जा रहा है। आपको ज्ञात हो कि कई महीनों से जलसंस्थान के जे ई की हीला हवाली के चलते कनेक्शन धारक उपभोक्ताओं को पीने का पानी मुहैया नहीं कराया जा रहा है। जेई के हीला हवाली के चलते कनेक्शन धारक उपभोक्ता इस उमस भरी गर्मी में बूंद बूंद पानी के लिए मोहताज है और दिन प्रतिदिन शासन प्रशासन को पानी के लिए गुहार लगाते रहते हैं।

जेई के इस हीला हवाली कार्य से कनेक्शन धारकों में भारी आक्रोश है क्योंकि उन्हें कई महीनों से पीने का पानी नहीं मिल रहा है।कनेक्शन धारक कई लोगों ने बताया कि हमें कई महीनों से सप्लाई वाला पीने का पानी नहीं दिया जा रहा है जब हम जेई से बात करते हैं तो जेई अपना पल्ला झाड़ते हुए झूठा आश्वासन देकर हमें कहते हैं कि आज आएगा पानी कल आएगा पानी और निकल लेते है।वार्ड वासियों ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा है कि आखिर हमें क्यों नहीं दिया जा रहा है पीने का पानी और इस सरकार में हमारा कोई सुनने वाला नहीं है। आखिर क्यों हैं शासन प्रशासन मौन क्या उन्हें हमारी समस्या नहीं दिख रही है।

वार्डवासियों ने मीडिया से बातचीत कर शासन प्रशासन से विशेष अपील करते हुए कहा है कि हमारी समस्या का समाधान जल्द से जल्द करवाया जाए अन्यथा हम लोग इस उमस भरी गर्मी में पीने के पानी को मोहताज हो जाएंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel