बिजली, पानी, सड़क के सवालों को लेकर सरदार सेना ने सौंपा ज्ञापन

बिजली, पानी, सड़क के सवालों को लेकर सरदार सेना ने सौंपा ज्ञापन

बस्ती। सरदार सेना जिलाध्यक्ष विनय चौधरी के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन प्रशासनिक  अधिकारी को सौंपा। मांग किया कि बरसात के मौसम में अनेक क्षेत्रांें में बाधित विद्युत व्यवस्था को सुचारू बनाया जाय। ज्ञापन सौंपने के बाद सरदार सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी बृजेश पटेल ने कहा कि जनपद में अनेक ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित है। ट्रांसफारमरों के जल जाने की स्थिति में उसे बदला नहीं जा रहा है।
 
शहरी क्षेत्र के निकटवर्ती कस्बों में भी बिद्युत आपूर्ति बाधित है। बताया कि बड़े बन ब्रिज के निकट गड्ढा होने के कारण पानी भर जाता है जिससे असुविधा होती है और दुर्घटना का खतरा बना रहता है। मूडघाट मे बन्टी चौधरी के मकान के ठीक सामने से सत्यराम चौधरी के मकान तक सड़क जर्जर हो गयी है, नगर पालिका क्षेत्र के कटरा मोहल्ले में वाटर सप्लाई की आपूर्ति लगभग 5 माह से बाधित है इससे लोग परेशान हैं। बस्ती शहर में नगर पालिका द्वारा शौचालय व पेयजल की व्यवस्था की गई थी, अनेक स्थानों पर गंदगी का अम्बार लगा हुआ है।
 
सरदार सेना द्वारा दिये गये ज्ञापन में डमरूआ स्थित अन्यनय श्रीवास्तव के मकान से रणजीत सिंह के मकान तक पक्की सड़क बनवाये जाने और पटेल चौक पर आये दिन हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिये ब्रिज बनवाने की मांग किया गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से दिनेश चौधरी, आकाश पटेल, सूरज, शिवेन्द्र प्रधान, शहजाद अंसारीी, अभिषेक मौर्य, आरिफ अंसारी, कृष्ण कुमार  चौधरी, चन्द्रशेखर चौधरी, प्रशान्त चौधरी, सत्य प्रकाश चौधरी, सन्तोष चौधरी, राजेश पटेल, दिनेश,  आदि लोग शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष