वेटरनरी कॉलेज के प्रोफेसर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

वेटरनरी कॉलेज के प्रोफेसर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

मिल्कीपुर अयोध्या। नेहा सिंह आत्महत्या कांड में मृतका की मां की तहरीर पर प्रोफेसर पति, सासू और देवर के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न व गैर इरादतन हत्या का कुमारगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।
 कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज के वेटरनरी कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर डॉ अनूप सिंह नियुक्ति हुई थी वह विश्वविद्यालय के मकान संख्या बी - 87 में अपनी पत्नी व 9 माह बेटे के साथ रह रहे थे। बीते शनिवार की देर रात उनकी पत्नी नेहा दुपट्टे के सहारे पंखे से लटक गई थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी।
 मृतका की मां ज्ञान्ति देवी निवासी धरमपुर थाना अथमलगोला जिला पटना ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी पुत्री नेहा 25 की शादी 2022 में डॉ अनूप कुमार सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रताप सिंह निवासी कैली रोड वार्ड नं 02 शास्त्री नगर पंचायत जिला चन्दौली के साथ की थी। वर्तमान में पशुपालन महाविद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर थे। शादी के बाद से ही दहेज के लिए बेटी को पति, सासू और देवर मानसिक शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया करते थे, जिस कारण बेटी की जान चली गई।
थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारगंज ने बताया कि मृतका के पति डॉ अनूप सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रताप सिंह, सासू जामवन्ती देवी पत्नी राजेन्द्र प्रताप सिंह और देवर अंशु प्रताप सिंह पुत्र राजेन्द्र प्रताप सिंह के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एक गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष