खण्डासा में महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपित भेजा गया जेल 

खण्डासा में महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपित भेजा गया जेल 

मिल्कीपुर, अयोध्या। खण्डासा थाना क्षेत्र के एक निवासिनी महिला ने अपने रिश्तेदार के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने थाना कुमारगंज क्षेत्र के क्षेत्र के भखौली काली पासी मोड़ के पास से गिरफ्तार कर थाने ले आए जहां पर विधि कार्रवाई करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दया गया।

  बीते 10 जून को एक महिला मंदिर दर्शन करने गई थी। वही पर कुमारगंज थाना अंतर्गत देवगांव क्षेत्र के एक गांव निवासी एक रिश्तेदार से मुलाकात हुई थी।रिश्तेदार ने बातचीत करने के बाद घर छोड़ने के बहाने अपनी मोटर साइकिल पर बैठा लिया और खण्डासा क्षेत्र के टिकटी जंगल स्थित पूरन दास कुटी के पास ले जाकर उसके साथ गलत काम करते हुए शरीर में कई जगहें पर दांत से काट लिया था।
पीड़िता की तहरीर के पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 324, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस चौकी प्रभारी खण्डासा सुधीर कुमार त्रिपाठी कांस्टेबल उमेश यादव ने आज गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष