कुआंनो नदी में अज्ञात लड़की का लाश  बोरी में तैरता दिखा चौकीदार ने पुलिस थाने पर दी सूचना

कुआंनो नदी में अज्ञात लड़की का लाश  बोरी में तैरता दिखा चौकीदार ने पुलिस थाने पर दी सूचना

स्वतंत्र प्रभात 
इटियाथोक गोंडा।
 
स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बसंतपुर राजा के मजरा मऊ समशाबाद गांव के रेलवे पुल के समीप कुआंनों नदी में एक अज्ञात लड़की का लाश सूती बोरी में तैरता दिखा। 
 
नहाने आये लोगों ने देखा तो क्षेत्र में सनसनी मंच गया। शव को देखने के लिए ग्रामीण इकट्ठा हो गये।चौकीदार ने इटियाथोक थाने को इसकी सूचना दी।घटना स्थल पर डॉग एक्वायड फॉरेंसिक टीम एडिशनल एसपी मनोज रावत सीओ शिल्पा वर्मा ने जायजा लिया।पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्मार्टम के लिए भेजा है।
 
बुधवार को गांव‌ के पास कुआनों नदी में कुछ ग्रामीण स्नान‌ करने आये थे।लोग नदी में जैसे ही नहाने के लिये कूदे तो कुछ ही दूरी पर दुर्गन्ध का एहसास हुआ। युवकों ने थोड़ा आगे बढ़कर देखा तो बोरे में लाश दिखाई पडी।लोगों ने फौरन पुलिस को सूचना दिया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया।बोरा खोला गया तो लगभग एक (22)वर्षीय लडकी का शव निकला लड़की के गले में दुपप्टा लिपटा था।
 
गला दबाकर हत्या की आंशका जताई जा रही है।लाश‌ काफी सड चुकी थी।पुलिस युवती का शिनाख्त के में जुटी हुई है।प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा फिर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष