बीती रात कस्बे में एक व्यापारी के घर पर चोरों ने लाखों की चोरी कर घटना को दिया अंजाम

बीती रात कस्बे में एक व्यापारी के घर पर चोरों ने लाखों की चोरी कर घटना को दिया अंजाम

महराजगंज /रायबरेली।           

     बीती रात कस्बे के गांधीनगर वार्ड में एक व्यापारी के घर पर बीती रात अज्ञात चोरों ने 35000 नगदी सहित लाखों के जेवरात पार कर दिए घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई वैसे ही परिजनों के होश उड़ गए और भुक्त भोगी ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है मामले को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली प्रभारी बालेंद्र गौतम ने मौके पर जाकर घटना स्थल का मौका मोयना किया जल्द ही चोरी का खुलासा करने के निर्देश दिए

नगर पंचायत वार्ड एक गांधीनगर निवासी संतोष कुमार पुत्र सूरज लाल के घर पर अज्ञात चोरों ने मंगलवार देर रात छत के रास्ते घर में घुसकर 35000 नगदी तथा बक्से में रखें करीब ढाई लाख के जेवरात चोरी कर नौ दो ग्यारह हो गए। व्यापारी संतोष कुमार ने बताया वह परिवार के साथ छत पर सोया था। परिवार के अन्य सदस्य कमरों में सोए थे। छतके रास्ते घर मे घुसे चोरों ने मंगलसूत्र,सोने की चेन,अंगूठी,नथुनी,माँगबेदी,पायल सहित ढाई से तीन लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए।

बुधवार की सुबह व्यापारी व परिजनों ने घटना देखी ,पैरों तले जमीन खिसक गई। डायल 112 व पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर भुक्तभोगी परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। भुक्तभोगी व्यापारी ने पुलिस को घटना की तहरीर  दे दी है।
उधर कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।