6 माह से खराब पड़ा इंडिया मार्का हैंडपम्प, पेयजल संकट से जूझ रहे लोग

6 माह से खराब पड़ा इंडिया मार्का हैंडपम्प, पेयजल संकट से जूझ रहे लोग

शिवगढ़ नगर पंचायत के श्री बरखण्डीनाथ का मामला
 
 
शिवगढ़,रायबरेली।
 
पड़ रही भीषण गर्मी में नगर पंचायत के श्री बरखण्डीनाथ के रहने वाले नगर पंचायत वासी एवं राहगीर बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं, जिसको लेकर लोगों में गहरा रोष व्याप्त है। नगर पंचायत के रहने वाले विजेंद्र गिरि,गुड्डी, सत्रोहन, दिलीप आदि लोगों ने प्रदर्शन करते हुए पिछले 6 माह से खराब पड़े इंडिया मार्का हैंड पम्प को बनवाने की मांग की है। लोगों को पेयजल संकट से बचाने के लिए जहां एक ओर शासन द्वारा सख्त निर्देश दिए गए हैं।
 
वहीं दूसरी ओर जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही के चलते नगर पंचायत के निवासी पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। खराब पड़े इंडिया मार्का हैंडपम्प की जल्द ही मरम्मत न होने प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जिलाधिकारी से शिकायत करने की बात कही है। नगर पंचायत वासियों ने बताया कि हर सोमवार को श्री बरखण्डीनाथ मंदिर में दूर-दूर से लोग जलाभिषेक के लिए आते हैं वहीं हैंडपम्प रोड के किनारे स्थित होने के कारण राहगीर भी इसमें पानी पीते थे हैंडपम्प खराब होने के चलते नगर पंचायत वासी, राहगीर एवं श्रद्धालु पेयजल संकट से जूझ रहे हैं।
 
 
क्या कहते हैं जिम्मेदार...
 
मौखिक शिकायत का कोई मतलब नहीं है,स्थानीय नगर पंचायत वासी अथवा जनप्रतिनिधि नगर पंचायत कार्यालय में प्रार्थना पत्र दे दें। 24 घण्टे के अन्दर खराब पड़ा इंडिया मार्का हैंडपम्प सही कर दिया जाएगा।
 
 
चंद्रभान शुक्ला
 
अधिशासी अधिकारी 
नगर पंचायत कार्यालय शिवगढ़

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष