एसएसपी ने एसएचओ को हटाया, चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

एसएसपी ने एसएचओ को हटाया, चौकी प्रभारी को किया लाइन हाजिर

मिल्कीपुर अयोध्या।

 

आदर्श आचार्य संहिता हटाने के बाद कानून व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या राज करन नय्यर ने तीन निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र फेरबदल करते हुए एक उपनिरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है।


एसएसपी ने मिल्कीपुर सर्किल के थाना कोतवाली इनायत नगर में तैनात प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह को हटाते हुए राम जन्म भूमि सुरक्षा नियुक्त किया है। तथा निरीक्षक बृजेश कुमार यादव को निरीक्षक अपराध थाना राम जन्मभूमि से प्रभारी विधिक सेल की तैनाती दी है। वही यातायात निरीक्षक रहें अभिमन्यु शुक्ला को इनायत नगर कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी है।


 पुलिस चौकी प्रभारी शाहगंज रहे उपनिरीक्षक संजय यादव को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि टकसरा गांव निवासी छेदीलाल चौरसिया की बीते 15 मई की रात में हत्या हो गई थी। इस मामले में ही चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर और सस्पेंड हो जाना था लेकिन हमें लगता है आचार संहिता होने के चलते बच गए थे। सूत्रों की माने तो विभागीय कार्यों में लापरवाही करने के मामले लाइन हाजिर किया गया है। फिलहाल अभी किसी नवागत चौकी प्रभारी की तैनाती नहीं हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष