नजीराबाद पुलिस ने पकड़ा बड़ा मोटरसाइकिल चोरी गिरोह 

नजीराबाद में चैन स्नैचिंग की बात भी कबूली, मोटरसाइकिल के पार्ट्स बेचकर गाढ़ी कमाई करते थे अभियुक्त। मोटरसाइकिल और पार्ट्स बरामद 

नजीराबाद पुलिस ने पकड़ा बड़ा मोटरसाइकिल चोरी गिरोह 

कानपुर। थाना नजीराबाद की पुलिस ने आपरेशन त्रिनेत्र के जरिए सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक ऐसे बड़े मोटरसाइकिल चोरी गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है जो मोटरसाइकिल चोरी कर उनके पार्ट्स को बेचकर गाढ़ी कमाई किया करते थे। 
 
पुलिस उपायुक्त सेंट्रल रामसेवक गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चोरी की घटनाओं के अनावरण हेतु कुछ टीमों का गठन किया गया था। जिसमें एसओ नजीराबाद की टीम ने सफलता हासिल की है तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से 6 मोटर साइकिल एक लोडर बरामद किया गया है। कुछ मोटर साइकिल पार्ट्स भी  बरामद किये गये हैं। और साथ ही साथ उनके द्वारा एक स्नैचिंग की घटना की गई थी। चैन बेच दी गई थी उसकी धनराशि भी प्राप्त हुई है। तीनों अभियुक्तों में दो का आपराधिक इतिहास प्राप्त हुआ है। एक का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।
 
सभी का आपराधिक इतिहास संकलित करके  इनके विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही की जाएगी व इनके द्वारा अपराध के जरिए अर्जित धनराशि उसकी सम्पत्ति जब्ती करण की कार्यवाही की जायेगी। व इनकी हिस्ट्रीशीट भी खोली जायेगी। तीनों अभियुक्त अलग-अलग थानों से हैं उन थानाध्यक्षों को भी सूचित किया गया है कि इनके
सम्बंध में जो भी सूचनायें हैं एकत्र कर थानाध्यक्ष नजीराबाद को दें ताकि इनके विरुद्ध कार्यवाही की जा सकें। जहां पर पार्ट्स बेचे गये थे उनको भी अभियुक्त बनाया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।