अज्ञात ट्रक ने बाइक पर दो युवकों को मारी टक्कर, मौत

बरही संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे, परिवार में पसरा मातम

अज्ञात ट्रक ने बाइक पर दो युवकों को मारी  टक्कर, मौत

बलरामपुर। बलरामपुर में अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमे बाइक पर सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। दोनो के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 
मामला बलरामपुर के नगर कोतवाली के पहलवारा का है। जहा पर शनिवार रात करीब 12 बजे के आसपास रक्षाराम होटल के समीप अज्ञात ट्रक ने बाइक पर सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी जिसमे दोनो की मौके पर मौत हो गई । हादसे में मृत दोनो बलरामपुर के सिसई के पास के रहने वाले है। जिसमे एक युवक का नाम गणेश शर्मा और दूसरे का नाम मुकेश विश्वकर्मा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक बलरामपुर के हरिहरगंज में एक बरही संस्कार में सामिल होकर वापस लौट रहे थे और पहलवारा के पास अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे दोनो युवकों की मौत हो गई है।
 
वही मामले पर जानकारी देते हुए नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे में दोनो की मृत्यु हो गई है । सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है और अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष