कमरे में कुंडे से लटकता मिलन नव विवाहिता का शव

 पिता ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

कमरे में कुंडे से लटकता मिलन नव विवाहिता का शव

बलरामपुर। बलरामपुर में शनिवार को नव विवाहिता का शव कमरे में क्षत के कुंडे से लटकता हुआ मिला। पिता ने ससुराल वालो पर नव विवाहिता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
 मामला बलरामपुर के थाना महाराजगंज के अंतर्गत आने वाले ग्राम भगवानपुर का है। जहा पर बंद कमरे के अंदर नव विवाहिता का शव कुंडे से लटकता मिला। महिला के पति प्रमोद ने पुलिस को सूचना दिया कि मेरी पत्नी उर्मिला ने अंदर से कमरा बंद करके कुछ अनहोनी कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस मौके ने कमरे का दरवाजातोड़ा तो महिला का शव कुंडे से लटकता मिला। 
 
वही मामले पर जानकारी देते हुए थाना तुलसीपुर निवासी पुरुषोत्तमपुर प्रकाश वर्मा ने बताया है कि उनकी लड़की उर्मिला की शादी 2 साल पहले हिंदू रीति रिवाज के साथ गांव भगवानपुर में प्रमोद वर्मा पुत्र किशन वर्मा के साथ किया था। शनिवार को दामाद प्रमोद वर्मा से फोन से जानकारी मिली की लड़की उर्मिला की मौत हो गई है। वही लड़की के पिता प्रकाश वर्मा ने ससुराल वालो पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 
 
मामले पर जानकारी देते हुए थाना महराजगंज प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश तिवारी ने बताया की सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।