हाईकोर्ट के आदेश को नहीं मानती परसपुर थाना की पुलिस,दबंग कर रहे निर्माण 

हाईकोर्ट के आदेश को नहीं मानती परसपुर थाना की पुलिस,दबंग कर रहे निर्माण 

परसपुर, गोण्डा। थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी शाहपुर से चंद कदम दूरी पर दबंग के द्वारा अवैध निर्माण किया जा रहा है। मामले में स्थानीय पुलिस पर हाईकोर्ट के आदेश को ना मानने का आरोप है।
पीड़ित जगपाल सिंह पुत्र भगौती निवासी रेक्सड़िया थाना परसपुर के द्वारा कई बार स्थानीय अधिकारियों से लेकर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की है कि वह गाटा संख्या 189 का खातेदार है, जिसके संबंध में न्यायालय में वाद विचाराधीन है और दीवानी न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश भी पारित है।
 
इसके बावजूद विपक्षी कुसुमलता पत्नी महेंद्र प्रताप सिंह ने अपनी अराजी घाटा संख्या 188 ग्राम शाहपुर के बारे में स्थगन आदेश पारित कराया गया। दोनों स्थगन आदेशों के बावजूद विपक्षी न्यायालय के आदेशों को न मानते हुए मौके पर निर्माण कर करवा रहे हैं। जबकि पीड़ित ने दीवानी न्यायालय के बाद हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया और वहां से भी स्थगन आदेश दिया गया है। पीड़ित ने बताया कि हाईकोर्ट के द्वारा जो स्थगन आदेश दिया गया है उसकी कॉपी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है लेकिन पुलिस राजनीतिक दबाव के कारण विपक्षी के ऊपर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है और विपक्षी उसकी जमीन पर अवैध तरीके से निर्माण कर रहे हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष