विकास भवन में महिला अधिकारी के साथ अश्लील हरकत का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला।

विकास भवन में महिला अधिकारी के साथ अश्लील हरकत का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला।

बस्ती। वर्तमान समय में बस्ती जनपद में अधिकारियों और कर्मचारीयों द्वारा की जा रही रंगीनियां काफी चर्चा में है। ताजा मामले के अनुसार मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में तैनात स्टोनों द्वारा विकास भवन के एक महिला अधिकारी के प्रति अश्लील हरकत का मामला प्रकाश में आया है, जिसकी शिकायत महिला अधिकारी द्वारा जिलाधिकारी अंद्रा वामसी से की गई जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए जिलाधिकारी नें जिला विकास अधिकारी को जांच सौंपा और संबंधित स्टोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। उक्त मामले में चार सदस्य टीम गठित की गई है जो शीघ्र ही अपनी जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपेंगी।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास भवन कार्यालय में तैनात मुख्य विकास अधिकारी के स्टेनो देवेंद्र सिंह पर एक महिला अधिकारी द्वारा मानसिक प्रताड़ित एवं अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया गया है। सूत्रों के अनुसार काफी दिनों से विकास भवन में तैनात दबंग स्टोनों द्वारा इस तरह की हरकत कई बार की गई है, जिसके लिए उक्त स्टेनो पहले भी शिकायत होने पर निलंबन के साथ बर्खास्त भी हो चुका है। लेकिन अपने ऊंचे रसूखों की वजह से और न्यायालय के आदेश पर दुबारा अपनी कुर्सी पर विराजित हो जाता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष