जल नल योजना की पाइप को चोरी करने यूपी से चैनपुर पहुंचे 2 चोरो को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

जल नल योजना की पाइप को चोरी करने यूपी से चैनपुर पहुंचे 2 चोरो को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

चैनपुर
 
चैनपुर मुख्यालय के ब्लाक मोड़ के समीप नल जल योजना के लिए रखे गए पाईप पर बाहर से आए चोरों ने अपने कंटेनर में पाइप लोड कर चोरी करने की कोशिश की हालांकि उनके मन सुबह पर कंपनी के कर्मचारियों ने ही पानी फेर दिया।  घटना मंगलवार की रात 1.30 बजे की बताई जा रही है। बताया गया कि दो कंटेनर ट्रक के साथ चोरों ने रात में पाईप की चोरी करने आए थे।
 
चोरों के द्वारा पाईप लोड करने की तैयारी की जा रही थी कुछ पाइप को लोड भी कर लिया गया था तभी कंपनी के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। साथ में दो चोरों को भी बंधक बना लिया गया वहीं कंपनी के लोगों के द्वारा इस घटना की  जानकारी चैनपुर पुलिस को दी गई जिसके बाद चैनपुर पुलिस ने ट्रक संख्या एच आर 47 डी 5184 और यूपी 83 सी टी 8156 को जप्त करते हुए साथ में पकड़े गए दोनों चोरों को थाने ले आई।
 
बताते चलें की चैनपुर अनुमंडल क्षेत्र में नल जल योजना का कार्य चल रहा है जिसको लेकर ब्लाक मोड़ के समीप खुले स्थान पर पाईप डंप किया गया है इस संबंध में राजगिरी सिंह लिमिटेड कंपनी के साईट इंजिनियर अमन कुमार ने थाने में लिखित आवेदन देते हुए कहा है कि मंगलवार की रात 1.30 बजे मैं अपने साथियों के साथ साईट चेक करने पंहुचा तो देखा कि दो कंटेनर में कुछ लोग पाईप लोड कर रहे थे। 
 
लेकिन हमलोगों को देख पाईप चोरी कर रहे लोग इधर उधर भागने लगे तभी हमलोगों ने दौड़कर दो चोर को पकड़ लिया वहीं पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम  गोविंद सिंह पिता नेकराम सिंह  इटावा जिला के बुआपुर निवासी   दुसरे ने अपना नाम विनोद कुमार कनौजिया प जिला संत कबीर नगर युपी बताया। वहीं आरोपी युवकों ने बताया कि हमलोगों के साथ और भी कई लोग थे जो भागने में सफल रहे इधर घटना की सूचना पर चैनपुर पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर गुमला जेल भेज दिया। वही कहा कि बाकी चोरों की भी तलाश की जा रही है सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।