रामलला का दर्शन कर लोट रहे श्रद्धालु का टेंपो पलटने से 7 यात्री गम्भीर...

रामलला का दर्शन कर लोट रहे श्रद्धालु का टेंपो पलटने से 7 यात्री गम्भीर...

 बस्ती। बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के महराजगंज कस्बे के फ्लाई ओवर पर अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो पलट गया।घटना में सात यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुँची पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। घायलो में तीन की हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।अयोध्या से रामलला का दर्शन करके एक टेंपो से आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालु बस्ती आ रहे थे।
 
रविवार की शाम 4 बजे जैसे ही टेम्पो कप्तानगंज थाना क्षेत्र महराजगंज कस्बे के फ्लाई ओवर के निकट पहुँचा तभी पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। घटना में सोनू कुमार (24वर्ष)  पुत्र राम प्रसाद छपरा बिहार,अमन (18 वर्ष) पुत्र अजय प्रसाद  बरदहिया बस्ती,यश (14वर्ष) पुत्र दिनेश प्रसाद बरदहिया, राजा कुमार (21 वर्ष) पुत्र अजय प्रसाद बरदहिया बस्ती, सीमा (26वर्ष) पत्नी गोरख यादव  छपरा बिहार सहित  दो अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।घायलो में सोनू कुमार, राजाकुमार सीमा यादव को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। महराजगंज के चौकी प्रभारी जेपी मिश्रा ने बताया कि घायलो को अस्पताल भेजा गया हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष