युवती के फोन करके बुलाने पर पहुंचे युवक की परिजनों ने गला घोटकर कर दी हत्या

युवती के फोन करके बुलाने पर पहुंचे युवक की परिजनों ने गला घोटकर कर दी हत्या

कौशाम्बी। एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के गांजा गांव के एक युवक को युवती ने फोन करके अपने घर बुलाया युवती के बुलाने पर युवक उसके घर पहुंच गया जहां युवती के घर वालों ने गला घोटकर युवक की हत्या कर दी है और लाश को ठिकाने लगाने का प्रोग्राम बना रहे थे लेकिन मामले की जानकारी युवक के पिता को लग गई जिस पर डायल 112 पुलिस लेकर युवक का पिता युवती के घर जा पहुंचा और दरवाजा खुलवाकर जब मौके का नजारा देखा तो युवक का शव युवती के घर के अंदर पड़ा था मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गयी मौके पर पहुंची एयरपोर्ट थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद उसके घर परिवार में कोहराम मचा है।
 
जानकारी के मुताबिक राजबेन्द्र सिंह पुत्र नरपत सिंह निवासी गाँजा थाना एयरपोर्ट जनपद प्रयागराज के मोबाइल फोन नंबर पर 31 मई की रात 8:00 बजे एक युवती का फोन आया युवती गाँजा गांव की रहने वाली है। युवती के बुलाने पर राजवेन्द्र  उसके घर पहुंच गया जहां पहले से मौजूद युवती का पति फूल सिंह देवर कमल सिंह रणधीर सिंह मनजीत सिंह दिनेश सिंह आदि लोगों ने युवक को घेर लिया मारपीट कर उसको मौत के घाट उतार दिया युवक की हत्या किए जाने के बाद मामले की जानकारी गांव वाले लोगों को लग गई तो गांव वाले लोगों ने मामले की जानकारी युवक के पिता को दिया पुत्र की हत्या की जानकारी मिलते ही युवक का पिता और उसके परिवार के लोग युवती के घर पहुंच गए।
 
दरवाजा न खोलने पर मामले की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गयी पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का नजारा देखकर सब दंग रह गए युवती के घर के अंदर युवक का शव पड़ा हुआ मिला है सूचना पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया युवक के पिता ने गला घोट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को तहरीर दी है जानकारी मिलने के बाद युवक के परिवार और रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए हैं, जहां कोहराम मचा हुआ है। युवक की हत्या के पीछे की कहानी पर लोग चर्चा कर रहे हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष