बिजली की करंट लगने से मां और बेटी की मौत

मृतक और उसके परिजन 

बिजली की करंट लगने से मां और बेटी की मौत

सहरसा: सपटीयाही शुक्रवार को बिजली की तार की चपेट में आने से करेंट लगने से मां 40 वर्ष और बेटी 21 वर्ष की मौत हो गयी है। इसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ 
मिली जानकारी के अनुसार मृतक मां का नाम किरण देवी है और उनकी बेटी का नाम खुशबु कुमारी है। मां और बेटी सदर थाना क्षेत्र के सपटीयाही गांव वार्ड नंबर 2 की रहने वाली बतायी जा रही है। बताया जाता है कि मृतका की बेटी खुशबु कुमारी पार्ट- 3 की परीक्षा इस बार नौ जून को देने वाली थी।
 
पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी
 
sdff
मृतक के परिजन अजय कुमार
 
वहीं, इस घटना को लेकर मृतका के पति अजय कुमार ने बताया है कि वह कपड़ा धो कर फैलने गयी थी, उसी दौरान बिजली तार की चपेट में आ गयी, जिससे करेंट लग गयी। उसके बाद जब बेटी खुशबु कुमारी अपनी मां को बचाने गयी, तो वह भी करेंट की चपेट में आ गयी, जिससे मां और बेटी की झुलस कर मौत हो गयी।
 
आनन-फानन में परिजनों ने दोनों मां और बेटी को सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर सदर थाना अध्यक्ष श्री राम सिंह ने बताया कि बिजली के तार की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत हुई है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष