पुलिस आयुक्त के निर्देशन में रहेगी मतगणना स्थल की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, सारी तैयारियां पूरी 

मतगणना स्थल पर रहेगा पुलिस का सख्त पहरा, कमिश्नरेट पुलिस ने पूरी की सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियां।

पुलिस आयुक्त के निर्देशन में रहेगी मतगणना स्थल की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, सारी तैयारियां पूरी 

कानपुर। पुलिस आयुक्त अखिल कुमार के निर्देशन में हमीरपुर रोड स्थित गल्ला मंडी में मतगणना के दौरान कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। अधिकारी लगातार वहां निरीक्षण कर रहे हैं। देश में लोकसभा चुनाव 24 के मतदान का अब एक चरण रह गया है जो कि एक जून को होगा। और मतगणना 4 जून को होगी। इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस ने कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं। बिना इंट्री पास के कोई भी व्यक्ति मतगणना स्थल के अंदर नहीं पहुंच पायेगा। विभिन्न पार्टी के प्रत्याशियों से भी अपने एजेंट नियुक्त करने को बोला गया है। जिससे कि उनको जिला प्रशासन की तरफ से पास वितरित किए जा सकें।
 
गल्ला मंडी कानपुर में दो लोकसभा सीटों की मतगणना होनी है। कानपुर लोकसभा सीट और अकबरपुर लोकसभा सीट। मतगणना सुबह शुरू होकर परिणाम निकलने तक जारी रहेगी। इस बीच पुलिस आयुक्त ने इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं ताकि किसी भी लड़ाई झगड़े से तुरंत निबटा जा सके। मतगणना स्थल हनुमंत विहार थाने के अंतर्गत आता है लेकिन कमिश्नरेट के अन्य थानों की फोर्स की ड्यूटी वहां लगाई गई है। कई डीसीपी, एसीपी और थानाध्यक्ष भी वहां मौजूद रहेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष