ऊर्जा निगम का सख्त कदमः बिजली कर्मियों के लिए जारी किए निर्देश, ।

अनदेखी करने पर होगी कार्रवाई!

ऊर्जा निगम का सख्त कदमः बिजली कर्मियों के लिए जारी किए निर्देश, ।

प्रयागराज। गर्मी के चढ़ते तापमान और 25 मई को होने वाले मतदान के मद्देनजर बिजली व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए ऊर्जा निगम ने सख्त कदम उठाया है। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक शंभू कुमार ने आदेश जारी कर सभी बिजली कर्मचारियों की छुट्टी मतदान तक निरस्त कर दी है। साथ ही सभी अभियंताओं की जिम्मेदारी तय कर निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश भी दिया है। 
 
कहा गया है कि अभियंता रात आठ से 12 बजे तक उपकेंद्र में रहने और सभी शिकायतों का समय से निस्तारण करेंगे। मुख्य अभियंता प्रथम पीके सिंह व द्वितीय विश्वदीप अंबरदार का कहना है कि निर्देश की अनदेखी करने वाले अभियंताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बिजली विभाग ने करेली के पुष्पांजलि नगर में जांच अभियान चलाया।
 
इस दौरान सात लोगों के घर में बिजली चोरी पकड़ी गई। इन सभी के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। करैलाबाग के अधिशासी अभियंता मीतरंजन ने बताया कि लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है। कटियामारी की वजह से वैध उपभोक्ताओं को सही से बिजली आपूर्ति नहीं मिल पाती है। ट्रांसफार्मर ओवरलोड हो जाते हैं, जिस कारण लाइनें ट्रिप करती हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel