भारत भारती इण्टरमीडिएट कालेज में मेधावी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

भारत भारती इण्टरमीडिएट कालेज में मेधावी छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित।

भदोही। गोपीगंज क्षेत्र के पूरे राम गुलाम में स्थित भारत भारतीय इण्टरमीडिएट कालेज और भारत भारतीय पब्लिक स्कूल में संयुक्त रूप से अंकपत्र वितरण तथा सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जहां पर युवा समाज सेवी अनिल उपाध्याय ने सभी प्रतिभावान छात्र छात्राओं को मेडल और अंकपत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में कक्षा एलकेजी से नौवीं तथा ग्यारहवीं के प्रतिभावान छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।
 
पुरस्कार वितरण के बाद मुख्य अतिथि अनिल उपाध्याय ने बच्चों को और मेहनत और ईमानदारी से पढाई करके बड़ा लक्ष्य प्राप्त करने की बात कही, अनिल उपाध्याय ने कहा कि अभिभावक भी बच्चों की पढाई और दिनचर्या पर ध्यान दें जिससे प्रतिभा का विकास ही सके। इस दौरान अनिल उपाध्याय ने कालेज के प्रबन्धक माता प्रसाद चौबे के कार्यों और प्रयासों की सराहना की। 
 
कालेज के प्रबन्धक माता प्रसाद चौबे ने कहा कि  शिक्षा के माध्यम से ही सभी तरह की समस्या का समाधान हो सकता है, इसलिए शिक्षा ही जीवन को आगे ले जाने में काफी सहायक है, कहा कि सच्ची लगन और मेहनत से सभी लोग बड़ा से बड़ा लक्ष्य प्राप्त कर सकते है। कार्यक्रम का संचालन शेषधर पाण्डेय ने किया।
 
इस मौके पर माता प्रसाद चौबे, शशिकांत पाण्डेय, दुर्गेश पाण्डेय, रमाशंकर, वीरेन्द्र मौर्य, सत्येन्द्र पाण्डेय, दिवाकर सिंह, संजय कुमार, गिरीश चन्द्र, सुशील बिन्द, अभिजित यादव, दारा, रोहन प्रजापति, सत्यम चौबे, मंजू यादव, प्रीती चौबे, ललिता यादव, सोनाली श्रीवास्तव, मलका अंसारी, प्रीती चौबे, दिव्या सिंह, आंचल पाल समेत सभी अध्यापक मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष