देश व प्रदेश में चल रही सरकारें जनता के बीच नहीं उतर रही खरी- शब्बीर अहमद खाँन

जनता को शिक्षा स्वास्थ्य मंहगाई व बेरोजगारी से नहीं मिल रही राहत

देश व प्रदेश में चल रही सरकारें जनता के बीच नहीं उतर रही खरी- शब्बीर अहमद खाँन

स्वतंत्र प्रभात
सरोजनीनगर। आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियायों में जुटी समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला महासचिव शब्बीर अहमद खाँन द्वारा सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के बिरहाना गांव में आयोजित पी०डी०ए० पखवाड़ा के कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि देश व प्रदेश चल रही मौजूदा सरकारें, जनता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा  रही है, जिससे आम जनता को जो उम्मीदें सरकार से थीं कि शिक्षा , स्वास्थ, बेरोजगारी, और महंगाई जैसी समस्याओं से गरीब जनता को राहत मिलेगी।
 
लेकिन यह सारी समस्याएं विगत 5-6 वर्षों से वैसे ही बनी हुई है इन सब समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप सभी कार्यकर्ताओं से अपने आपसी गिले शिकवा मिटाकर, एक जुट होकर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिता कर प्रदेश व देश में समाजवादी विचारधारा की महक हर घर घर तक पहुँचाकर , सरकार बनाने में अपनी पूर्ण निष्ठा से मदद करें। उक्तु कार्यक्रम का आयोजन युवा नेता सुरेन्र्द यादव ने किया जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता महादेव गौतम ने किया।
 
 इस अवसर पर कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, वरिष्ठ नेता हरिशंकर यादव, ललिता राजपूत, अवशेष कश्यप, केशव यादव, सुरेश पाल, रमेश कुमार, शिवम् यादव गोलू, अजीत मलिंगा, ज्ञानू यादव, इंद्रेश कुमार, रविंद्र यादव रूद्र, मालती रावत, समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष